Haryana Crime: चलती गाड़ी से नोटो की बारिश करना पडा महंगा..

car

हरियाणा: हरियाणा की साइबर सीटी ग्रुरूग्राम में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नकाबपोश ने गुरुग्राम की एक सड़क पर कार की डिक्की से नोटो की बारिश कर रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।PKCC: अब पशुओं का भी बनेगा क्रेडिट कार्ड, ले सकते हैं इतना लोन, जानें पूरी डिटेल्स

 

क्यो किया ऐसा: आजकल सोशल मीडिया पर लाइक्स बटोरने का ट्रेड चला हआ है। लोग नए नए तरीके ढूढ रहे है ताकि लोग उनकी रील को पसंद करें। नोट फैकने वालो ने युवकों ने यह रील वीडियो बनाया, जिसमें एक शख्स ने चलती कार से कई नोटों को बाहर फेंका।

क्या है वीडियो में:
युवक पहले कार की डिक्की खोलता है फिर सड़क पर नोटों की बारिश करता है। कार में दो युवक मौजूद थे, जिसमें से एक ने सड़क पर नोट बरसाए। वहीं, दूसरा युवक कार चला रहा था।

Haryana News: पलवल, नूंह, गुरुग्राम के पास बिछेगी रेलवे लाईन, बनेगे 17 नए स्टेशन
दोनों ही आरोपितों के खिलाफ गुरुग्राम के सुशांत लोक पुलिस थाने में मामला दर्ज हो गया है और इनकी पहचान फिरोज और सनी के रूप में हुई है। दोनों ही आरोपित दिल्ली के रहने वाले हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan