Haryana Crime: बिजली बिल बकाया मैसेज भेजकर 73 हजार की ठगी

BIJLI BIL 2

हरियाणा: प्रदेश में शातिर हर दिन ठगी के नए नए हथकंड अपना रहे हैं। गुरुग्राम में  बदमाशों ने बिजली बिल का मैसेज भेजकर कनेक्शन काटनी की चेतावनी दी। फिर बातों में उलझाकर खाते से 73 हजार रुपए साफ कर दिए।

Covid Update rewari: कोरोना के मिले तीन केस, डीसी ने की ये अपील-Best24news

पुलिस के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर-40 में रहने वाले ओमकार गिरी के पास कुछ दिन पहले मोबाइल फोन पर मैसेज आया था, जिसमें लिखा गया कि उनका हजारों रुपए का बिजली का बिल पेंडिंग है। अगर जल्द बिजली का बिल नहीं भरा तो कनेक्शन काट दिया जाएगा, जबकि ओमकार गिरी का बिजली का कोई बिल पेंडिंग नहीं था।

Haryna Crime: लॉरेंस गैंग गुर्गे ने स्कूल संचालक को किडनैपिंग की धमकी दी
मैसेज आने किया दोबारा कॉल: शातिर ने ओमकार गिरी को फोन https://www.best24news.com/किया तो वह उनकी बातों में आ गए और बिजली बिल भुगतान से संबंधित परेशानी को दूर करने की बात कहकर उनके खाते से संबंधित जानकारी जुटा ली। शातिर बदमाश ने पहली बार में ओमकार गिरी के खाते से 48 हजार और फिर 25 हजार रुपए की ट्रांजेक्शन की।

Rewari News:सर्वश्रेष्ठ युवा पुरस्कारों के लिए आवेदन 5 अगस्त तक-Best24News
खाते से पैसे कटने का मोबाइल पर मैसेज आने के बाद ओमकार ने बैंक में पता किया तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है। इसके बाद सदर थाना पुलिस को शिकायत दी गई। सदर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।