Google Jobs India: निकाली बंफर जॉब, जानिए क्या है योग्यता

GOOGLE

नौकरी: अगर आप गूगल में नौकरी करने करना चाहते है तो यह न्यूज आपके लिए बहुत जरूरी है। नौकरी के लिए google.com/careers या लिंक्डइन पर वैकेंसी चैक कर सकते है।हरियाणा पुलिस भर्ती नियमों में किया बदलाव, जानिए क्या है नए नियम ?

बता दे कि गूगल ने भारत के बेंगलुरु में स्थित अपने ऑफिस के लिए प्रोडक्ट मैनेटर पद के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए जरूरी योग्यता, स्किल्स व जॉब डिस्क्रिप्शन की डिटेल्स भी शेयर की गई है, चयनित उम्मीदवारों को 60 लाख वेतन दिया जाएगा।GOOGLE

Google में नौकरी के लिए जरूरी स्किल्स
1. डेटा एनालिसि स्किल्प पर मजबूत पकड़.
2. शानदार लिखित और मौखिक संवाद कौशल.
3. Google मैप्स पर योगदान में रुचि(रिव्यू, फोटो, एडिटिंग)

प्रोडक्ट मैनेजर की नौकरी | Google Jobs India
अब ज्यादातर लोग गूगल मैप के जरिए अपना रास्ता या कोई खास जगह ढूंढते है, उस पर दर्ज रिव्यू से भी काफी मदद मिलती है। गूगल मैप्स के लिए प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर आवेदन मंगवाए गए है। गूगल मैप्स में प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर व्यक्ति को ये काम करने होंगेः

1. कंटेंट मॉडरेशन टीम (रिव्यू, मीडिया) के साथ मिलकर काम करना, साथ ही गूगल मैप्स के ऐसे नए मॉडरेशन सिस्टम लॉन्च करना, जिनसे यूजर एक्सपीरियस और मैप्स डेटा क्वालिटी को बेहतर बनाया जा सकें।
2. क्रॉस गूगल मॉडलिंग टीम के साथ पार्टनरशिप करके यूजर इन्फॉर्मेशन निकालना और मशीन लर्निंग सिस्टम पर काम करना।

3. डेटा लेबलिंग टीम के साथ काम करके डेटा क्वालिटी में सुधार लाना।

Google में नौकरी के लिए जरूरी योग्यता
1. कंप्यूटर साइंस में बैचलर्स की डिग्री, या किसी संबंधित टेक्निकल फील्ड में, या इन डिग्रियों के बराबर का प्रैक्टिकल अनुभव.
2. प्रोडक्ट मैनेजमेंट में 10 सालों का अनुभव.
3. सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट में अनुभव.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan