Zila Parishad Result: गेंगस्टर की पत्नी ने JJP की जिलाध्यक्ष व BJP नेता की पत्नी को पछाडा

Rohtak News: : रविवार को प्रदेश में जिला परिषद व पंचायत समिति के सदस्यो के लिए किए गए मतदान की ​मतगणना प्रकिया पूरी हो गई। इस बार चौकाने वाले परिणाम मिले है। रोहतक के वार्ड 5 में दिग्गज कहे जाने वाले कई प्रत्याशियों को कुख्यात गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी मंजू हुड्डा ने मात दी। वहीं रेवाडी मे शराब तस्कर ने भी जीत दर्ज कर नया रिकार्ड बना दिया है।

MANJU HUDA RAJESH

कुख्यात गैंगस्टर की पत्नी ने बनाया रिकार्ड
गांव धामड़ का रहने वाला राजेश सरकारी एक कुख्यात गैंगस्टर है, जो करीब 22 साल तक जेल में सजा काट चुका है। एक समय में राजेश सरकारी अपराधों की दुनिया में Top पर हुआ करता था।

Haryana News: HTET परीक्षार्थियों को बड़ी राहत, प्रवेश परीक्षा मे इन चीजो पर हटाया वेन

अभी वह Court से जमानत लेकर बाहर आया हुआ है। कुछ समय पहले राजेश को धामण और बसंतपुर गांव ने मिलकर पंचायत समिति के लिए चुन लिया था, परंतु प्रशासन ने इनका नामांकन रद्द कर दिया था, जिस वजह से वह पंचायत समिति पद पर चुनाव नहीं लड़ पाया।

Haryana News: घर में चल रहे थे मंगलगीत, शादी से पहले दूल्हा फरार
मशहूर दिग्गजों को पछाडा
अबकी बार सरपंच पद के लिए भी राजेश सरकारी के सरपंच पद के लिए भी सहमति बन गई थी परंतु यह सीट आरक्षित होने की वजह से वे चुनाव में नामांकन दर्ज नहीं कर पाए। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी मंजू हुड्डा को जिला परिषद चुनाव के मैदान में उतार दिया।

मंजू हुड्डा ने JJP की महिला विंग की जिलाध्यक्ष मीना मकड़ौली, और BJP नेता धर्मपाल मकडौली की पत्नी अरुणा चौधरी सहित कई प्रत्याशी जिला परिषद चुनाव के लिए खड़े थे। इन सभी दिग्गजों को मात देते हुए मंजू हुड्डा ने जीत हासिल की।

Ward No. 10 का चुनाव भी रहा सुर्खियों में
ऐसा ही एक मामला जिले के Ward No. 10 में हुआ. वार्ड नंबर 10 भी चुनाव के दौरान काफी सुर्खियों में रहा. यहां से राहुल दादू चुनावी मैदान में उतरे थे, परंतु प्रशासन की तरफ से उनका नामांकन पत्र रद्द कर दिया गया

 

. जिस वजह से कवरिंग प्रत्याशी के तौर पर राहुल दादू का भाई जयदेव दादू चुनावी मैदान में उतरा. यहां पर चुनाव के दौरान ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से उन्हें झोटा और घोड़ा भेंट किया. जिस वजह से यहां का चुनाव की

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan