Rajasthan: कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी: जानिए किस किस कटा टिकट, यहां देखिए लिस्ट

CONG 11zon

राजस्थान: राजस्थान में 25 नवंबर को 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने है। मंगलवार को चौथी लिस्ट जारी कर दी गई है। अब तक कांग्रेस की ओर से कुल में से 151 सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं। अब 49 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा बाकी है।Political News: सचिन पायलेट का सारा अब्दुला से हुआ तलाक, जानिए कैसे हुआ खुलासा ?

01 1

पहली लिस्ट: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची 21 अक्टूबर को जारी की थी। सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत पहली सूची में 29 मौजूदा विधायकों के नाम थे।भिवाड़ी प्रशासन की दंबगता: फिर छोड़ा रसायन युक्त पानी, दो राज्यों में तनाव, मौके पर पुलिस तैनात.. Video
02 1
Rewari: लोह पुरूष को धारूहेड़ा मेंं किया नमन
दूसरी लिस्ट: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची 22 अक्टूबर को जारी की थी। सूची में 15 मंत्रियों समेत 43 उम्मीदवारों के नाम थे। पूर्व मुख्य सचिव निरंजन आर्य को सोजत सीट से मैदान में उतारा था।
03 1
तीसरी लिस्ट: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने 19 प्रत्याशियों की तीसरी सूची 26 अक्टूबर को जारी की थी

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan