Election 2024: राजस्थान में डेरा डालेंगे हरियाणा के 25 विधायक, 6 दिन रहेगे फील्ड

BJP 1 1

Rajsthan News:  हरियाणा के साथ इस बार बीजेपी राजस्थान में लोकसभा चुनावो पर कब्जा करना चाहती है। इसके लिए हरियाणा बीजेपी ने अपने 25 विधायकों की ड्यूटी राजस्थान में लगाई गई। 18 अगस्त से एक सप्ताह तक सभी 25 विधायक राजस्थान में मोर्चा संभालेंगे।दिल्ली स्टेट बैंच प्रेस चैम्पियनशिप में धारूहेड़ा ने जीते तीन स्वर्ण

विधायकों का होगा प्रशिक्षण

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि प्रत्येक विधायक एक सप्ताह तक एक विधानसभा क्षेत्र में मोर्चा संभालने वाले है। इतना ही नहंी पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए संगठनात्मक रणनीति के तहत 4 हजार अल्पकालिक विस्तारक नियुक्त होंगे।

BJP

इस दौरान उन्हें जमीनी स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेना होगा और उन्हें पार्टी की रणनीति से अवगत कराना होगा। इसमें पहले दिन विधायकों का प्रशिक्षण होगा। इसके बाद विधायकों को जो विधानसभा क्षेत्र आवंटित किए गए है।Haryana: पानीपत के इस गांव में समुदाय विशेष के प्रवेश पर रोक, सोशल ​मीडिया पर वायरल, गांव बना छावनी

6 दिन फील्ड में रहेंगे विधायक

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में भी मजबूत संगठन खड़ा किया है। इसी संगठन के सहारे राजस्थान में आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी दमदार प्रदर्शन करने वाली है।

जिन 25 बीजेपी विधायकों को राजस्थान भेजा जा रहा है। पहले दिन उनके प्रशिक्षण के बाद उन्हें छह दिन यह फील्ड में गुजारने होंगे। इसके साथ हर मंडल में 12 से 13 अल्पकालिक विस्तारकों की ड्यूटी भी लगाई गई है।

 

अल्पकालिक विस्तारक पात्र लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में बताने के साथ ही योजनाओं का लाभ उठाने में आ रही दिक्कतों को दूर कराएंगे।दिल्ली स्टेट बैंच प्रेस चैम्पियनशिप में धारूहेड़ा ने जीते तीन स्वर्ण

राजस्थान में 2023 में होने है चुनाव
राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है। पार्टी का आधार मजबूत करने के लिए चार हजार अल्पकालिक विस्तारकों को फील्ड में उतारा जाएगा। हर अल्पकालिक विस्तारक के हवाले 5 बूथ किए जाएंगे, उनके साथ स्थानीय कार्यकर्त्ताओं को भी लगाया जाएगा।

 

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan