Haryana News: कोविड के डर से Gurugram मेंं 10 साल के बेटे संग 3 साल तक घर में कैद रही महिला, पति को भी नहीं दिया फटकने

covid gurgram 11zon

Best24News,  Haryana News:  कोरोना काल मे 14 दिन तो आइसोलेट होना जरूर सुना था। लेकिन हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने सभी को झकझोर दिया है।

गुरुग्राम के मारुति विहार इलाके में पुलिस ने एक महिला और उसके बेटे को रेस्क्यू किया है, जो कोविड-19 की चपेट में आने के डर से पिछले तीन साल के दौरान कभी घर से बाहर नहीं निकली।Haryana School Timing 2023: गर्मी का तेवर, स्कूलों का बदला समय, यहा देखे Time Table

 

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में खौफ का माहौल बना रहा। दुनियाभर में इस महामारी के कारण लाखों लोगों की मौत हो गई, लेकिन पिछले एक साल से हालात पूरी तरह सामान्य हो चुके हैं। इसके बावजूद बहुत सारे लोग अब भी इस महामारी के कारण मरने के डर में जी रहे हैं।

परेशान होकर पति ने किया खुलासा: तीन से साल परेशान पति ने महिला और उसके बेटे के बारे में पुलिस को दी। जो तीन साल से किराये के मकान में रहकर दोनों का खाना पहुंचाते हुए परेशान हो गया था। महिला और उसके बेटे को मानसिक इलाज के लिए पुलिस ने हेल्थ डिपार्टमेंट के हवाले किया है।

Haryana news: गौरक्षक मोनू के समर्थन पांच घंटे चली हथीन में महांपचायत, तीन अहम लिए फैसले, राजस्थान पुलिस को चेतावनी
बता दे ​कि मुनमुन नाम की महिला 3 साल पहले कोरोना महामारी का कहर सामने आने पर बेहद डर गई थी। उसने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए अपने 8 साल के बेटे समेत खुद को घर के अंदर बंद कर लिया ताकि वह वायरस की चपेट में ना आ सके।

महिला ने अपने पति की भी घर में एंट्री बंद कर दी। मजबूर उसे दूसरी जगह किराये पर मकान लेकर रहना पड़ रहा था। वह पिछले 3 साल से घर पर अपनी पत्नी और बेटे का खाना दोनों समय उपलब्ध करा रहा था, लेकिन उसकी पत्नी उसे बेटे से भी नहीं मिलने देती थी।

हाकर पुलिस के पास पहुंचा पति
लगातार किराये पर रहने के कारण वह भी परेशान हो चुका था। इसी कारण उसने आखिरकार पुलिस का सहारा लिया। पुलिस के रेस्क्यू करने के बाद मां-बेटे का इलाज अब मनोचिकित्सक से कराया जा रहा है।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan