Haryana crime: Business man से एक करोड की रंगदारी मांगने वाला निकला ड्राईवर

gurugram

हरियाणा: गुरुग्राम में एक कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट से गैंगस्टर नीरज बवाना के नाम पर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने आरोपी पुलिस ने दबोच लिया हळै। ।आरोपी की पहचान संदीप त्यागी उर्फ जितेन्द्र के रूप मे हुई। रंगदारी मांगने वाला कोई ओर नहीं बल्कि बिजनेसमैन की कंपनी भी ड्राइवर रहा है।Rewari News: आप ने चलाया ‘आपके द्वार अभियान’, जानिए क्या किए दावे

पुलिस के अनुसार गुरूग्राम के सेक्टर-14 में निवासी बिजनेसमैन ने बताया कि उनकी औद्योगिक क्षेत्र स्थित मानेसर में दो कंपनियां है। 10 जनवरी को सुबह के वक्त उनके घर के बाहर ड्राइवर को लिफाफा मिला था। वह अपने घर पर थे। इसी दौरान उन्होंने घर पर आए अखबार को उठाया और पढ़ने लगे।

कडाके की ठंड से बढे हार्ट अटैक केस, आंकडा सुनेगे तो उड जाएंगे होश
​मांगी थी एक करोड की रंगदारी: जैसे ही बिजनेस मैन से लिफाफे को खोला तो उसमें धमकी भरा एक लेटर था। उसमें लाल रंग से लिखा था कि वह नीरज बवाना गैंग का सदस्य है, उसे 11 जनवरी तक एक करोड़ रुपए चाहिए। अगर पैसे नहीं मिले तो जान से मार देंगे।

ऐसे किया काबू: क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुग्राम के इफको चौक से धमकी देकर पैसे मांगने वाले संदीप त्यागी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मई 2022 में बिजनेसमैन के यहां से नौकरी छोड़कर चला गया था।

पुलिस ने पूछताछ के बाद खुलासा किया कि आरोपी संदीप पीड़ित बिजनेसमैन की कंपनी में पहले गाड़ी चलाता था। उसे परिवार के बारे में सारी जानकारी थी। इसलिए उसे लगा कि यहां से उसे बड़ी रकम आसानी से मिल जाएगी और फिर खुद को नीरज बवाना का गुर्गा बताकर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांग ली। आरोपी को रिमाड पर लिया गया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan