Dharuhera News: तारों में स्पार्किंग, सेक्टर चार में कई घरों के उपकरण फुंके..Video

SECT 5 TAR

दो सप्ताह में तीन बार शिकायत, निगम अधिकारी मौन

Dharuhera News : यहां के सेक्टर चार में मकान नंबर 160 के पास हो रही स्पार्किग लोंगो के परेशानी बनी हुई है। पिछले 15 दिन में दो बार छह घरों के उपकरण फुंक चुके है। सबसे अहम बात यह है कि विद्युत निगम को शिकायत करने के बाजवूद कोई सुनवाई नही की जा रही हैं

बता दे कि Sector 4 Dharuhera में अधिकाशं बिजली की लाईन जर्जर हो चुकी है। जो हवा के चलते ही झूलने लगत हैं मकान नंबर 160 व 161 पर ये स्पार्किंग की समस्या पिछले कई दिनों से हो रही है।

सेक्टर चार में जर्जर तारों को बदलवाने के लिए सीएम विंडो पर शिकायत लगाने के बावजूद निगम की ओर से इन तारों को नहीं बदला गया है।

शिकायतोंं को लेकर गंभीर नहीं: जब पहली बार स्पार्किंग हुई तो निगम को बता दिया गया था। सीएम विंडो पर शिकायत करने के बाद निगम के जेई आनंद प्रकाश की ओर से जर्जर तारों को बदलने की बात की थी। लेकिन निगग अधिकारी कागजों में इसे ठीक करके सीएम विंडो की शिकायत को बदं कर देते है। जबकि कहीं भी तार नहीं बदले गए है।

…….

narender prd rwa
Oplus_131072

जर्जर तारों को बदलने के लिए कई बार शिकायत दी गई है। सीएम विंडो पर शिकायत के बाद निगम ने कहा था तार आते ही बदल दिए जाएंगें। लेेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।
नरेंद्र यादव, आरडब्लएू प्रधान सेक्टर चार

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan