राम मंदिर मॉडल की बढी इतनी मांग, दिन भर रहती है मारामारी

RAM MANDIR AYODHAYA

राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समय गर्भ में ये लोग रहेंगे मोजूद, पढिए नाम
अयोध्या: प्रभु राम की नगरी सज रही है। अयोध्या में जैसे-जैसे प्राण प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे राम भक्तों की संख्या भी बढ़ रही है। बढ़ती राम भक्तों की संख्या को लेकर अयोध्या के व्यापारी भी खुश नजर आ रहे हैं।

गांवा तक पहुंची पूजित अक्षत: अयोध्या के मंदिर के शुभारंभ पूर्व पूजित अक्ष्त गांव गांव पहुंख् रही है। हर गली गली में श्रीराम के जय जयकारो लगाए जा रहे है।

व्यापारियों का कहना है की प्रभु राम के विराजमान होने के साथ-साथ हम लोगों की व्यापार भी दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रही है। अयोध्या के बाजारों में लोग लाखों की संख्या में पहुंचते हैं तो उनकी पहली पसंद राम मंदिर मॉडल की रहती है।NHAI की बडी लापरवाही आई सामने, सीवरेज लाईन पर ही बना डाली गुरूग्राम ओवरब्रिज की दीवार

प्राण प्रतिष्ठा में कौन रहे मोजूद: सूत्रों मुताबिक प्राण प्रतिष्ठा के समय गर्भगृह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत व मंदिर पूजारी मौजूद रहेगा।कोहरे के चलते हाईवे पर भिडे कई वाहन, साइकिल सवार की दर्दनाक मौत

RAM NADHIR 2

राम मंदिर मॉडल बड़ी संख्या में श्रद्धालु अपने घरों पर स्थापित करना चाहते हैं और वह यहां आकर शीशे के राम मंदिर लकड़ी के राम मंदिर की खरीदारी कर रहे हैं।

22 जनवरी पूरे देश मे होगा जश्न: 500 वर्ष की लंबे कालखंड के बाद 22 जनवरी को प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान होने जा रहे हैं। वैसे-वैसे पूरी अयोध्या राम में नजर आ रही है। अयोध्या में बनने वाला प्रभु राम का भव्य मंदिर न सिर्फ आस्था का प्रतीक है बल्कि बहुतों को रोजगार भी दे दिया है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब से राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ है तब से अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या भी बड़ी है और राम मंदिर मॉडल की बिक्री भी बढ़ी है। इस वक्त अचानक धर्मनगर अयोध्या में राम मंदिर मॉडल की इतनी बिक्री बढ़ गयी है कि आपूर्ति करने वाले व्यापारी भी आपूर्ति नहीं कर पा रहे हैं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan