Delhi Crime: बिल्डर की पत्नी व जिम की महिला दोस्त को गोली मारकर हत्या, घर जाकर किया सुसाईड

MURDER DELHI

दिल्ली: दिल्ली के डाबडी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली नगर में महिला दोस्त  का Murder  फिर आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिम के महिला दोस्तो को गोली मारकर हत्या कर दी, वहीं बाद में अपने घर आ​कर बंदूक से खुदी का गोली मार ली।

 

जिस महिला की हत्या हुई है, उनका नाम रेणु गोयल (42) है। जबकि हत्या के बाद आत्महत्या करने वाला आशीष (23) है।Haryana: रेवाड़ी से अपहृत नााबालिग छात्रा राजस्थान से बरामद, जानिए यहां कैसे पहुंंची

MURDER

पुलिस के अनुसार, डाबड़ी थाना क्षेत्र स्थित वैशाली नगर में गोली चलने की सूचना करीब पौने नौ बजे मिली। बताया जा रहा कि रेणु अपने घर के बाहर खड़ी थी, जिम का दोस्त आशीश वहा पर आया तथा उसने रेणु गोली चला दी। मौके पर दो गोलियां चलाई गई है।

घायल ने तोडा दम: गोली लगने के बाद आननफानन परिजन उसे लेकर अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रेणु अपने पति व तीन बच्चों के साथ रहती थी। इनके पति का प्रॉपर्टी का कारोबार है।पाकिस्तान निकाय के बाद अंजू से पति व बाप ने किया किनारा, भारत आएगी या नहीं, जानिए क्या है आगे का प्लान

आशीष रेणु के घर के नजदीक ही अपने माता-पिता के साथ रहता था। पुलिस जब इसके घर पर पहुंची तो पाया कि आशीष ने खुद को गोली मार ली है।

नहीं हुआ खुलासा क्यों की हत्या: पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन का कहना है कि आशीष व रेणु एक दूसरे को पिछले कुछ वर्षों से जानते थे। दोनों एक ही जिम में जाते थे। हत्या क्यो की यह खुलासा नही हो पाया है। हत्यारोपी की आत्महत्या होने के चलते अब हत्या के कारणोे को ढूंढना बड़ा मुश्किल हो गया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan