Haryana crime: मौत का तांडव: यमुना नहर में कूद गए पांच युवक.. जानिए क्या थी मजबूरी

Best24News, Haryana: हरियाणा के यमुनानगर में जान बचाने के लिए पांच युवक यमुना नहर में कूद गए। जब कि अन्य युवकों ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर युवकों की गाड़ी को तोड़कर फरार हो गए।

Haryana: पुर्तगाल भेजने के नाम पर 10.55 लाख की ठगी-Best24News

क्या था मामला: परिजनों का आरोप है कि अदालत में सुलेमान गवाही न दे सके, इसलिए आरोपी उसे मारने के लिए आए। जब सुलेमान व अलाउद्दीन अपने साथियों के साथ कम पानी में नहा रहा था तो आरोपियों ने उन पर ताबड़तोड़ ईंट व रोड़ों से हमला कर दिया।

रेवाड़ी में ATM चोरी करता बदमाश काबू, CCTV में कैद हुई वारदात
रजिंश का खेल: सुलेमान व उसके चचेरे भाई अलाउद्दीन के परिवार के साथ आरोपियों की दो साल से रंजिश चल रही है। पांच मार्च 2020 में आरोपियों ने अलाउद्दीन के पिता इम्तियाज पर हमला किया था। जिसमें इम्तियाज की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा अस्पताल में इम्तियाज का हाल जानकर घर लौट रहे सुलेमान, उसके भाई शाहरुख पर आरोपियों ने रॉड व डंडों से हमला किया था।

 

bhiwani 2 11zon
मौत का तांडव: यमुना नहर में कूद गए पांच युवक.. जानिए क्या थी मजबूरी

इसमें शाहरुख की दोनों टांगों व बाजुओं में फैक्चर आया था। सुलेमान को भी चोट आई। दोनों मामलों में आरोपी अमित, बाबू, साहिल पंडित, धन्ना राणा, जोनी, लालू, अंकित, गौरू व दिनेश पर हत्या व मारपीट का केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। अब मामला अदालत में चल रहा था। मामले में सुलेमान व अन्य की अदालत में गवाही होनी थी। मामले को लेकर दोनों पक्षों में दो दिन पहले पंचायत हुई थी। जिसमें समझौते की बात चल रही थी।

Fish Farming in Haryana: मत्स्य पालन के लिए सरकार दे रही है Subsidy , बस करना होगा ये काम
बचाओ-बचाओ करते रहे पांचों दोस्त, वे मारते रहे पत्थर
नहर में डूबे साहिल, सन्नी, निखिल, अलाउद्दीन व सुलेमान के साथ नहर में नहा रहे शाहिद, शौकीन, अमन व ईशू ने बताया कि रैली से लौटकर वे सभी नहाने के लिए बूड़िया पुल पर पहुंचे थे। दीपक के पांव में चोट लगी हुई थी। इसलिए वह नहर किनारे पटरी पर खड़ी कार के पास ही बैठ गया। जबकि वे नहर किनारे कम पानी में नहाने लगे तभी बाइकों पर सवार होकर 23-24 युवक आए। उनके हाथों में रॉड, डंडें, बिंडे व अन्य हथियार थे।

 

आते ही आरोपियों ने पहले दीपक से मारपीट की। इसके बाद उन पर हमला कर दिया। वे जान बचाने के लिए अधिक पानी में चले गए। साहिल, सन्नी, निखिल, अलाउद्दीन व सुलेमान को तैरना नहीं आता था। अधिक पानी में जाते ही वे डूबने लगे। वे बचाओ बचाओ करने लगे लेकिन हमलावर उन पर ईंट व पत्थर मारने रहे। जब वे पानी में डूब गए तो आरोपी वहां से फरार हो गए।

Child Welfare Jobs: बाल कल्याण परिषद हरियाणा में भर्ती, इस दिन होगा इंटरव्यू
डीएसपी सुभाष चंद का कहना है कि सूचना मिलते ही वे पुलिस बल व गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंच गए थे। गोताखोर नहर में डूबे युवकों की तलाश में जुटे हुए हैं। परिजन जैसे बयान देंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल नहरी विभाग को पानी कम करने के लिए बोल दिया गया है।