Haryana Crime: ​सिविल ड्रेस में Faridabad थाने पहुंची DCP, दी छेडखानी की शिकायत, जानिए फिर क्या हुआ

BREAKING NEWS

हरियाणा: फरीदाबाद थाने मे डयूटी ज्याईन करने से एक दिन पहले डीसीपी पूजा वशिष्ठ थाने पहुंची तथा छेडखानी की शिकायत दी। शिकायत मिलते ही पुलिस टीम जांच में जुट गई। इतना ही नहीं जैसे ही प्राथमिकी दर्ज करने लगे तो उसने उसे रूकवा दिया।Haryana News: नारनौल मे पूर्व सैनिक को थमाए 37 हजार के नकली नोट

पुलिस के उडे होश: जब डीसीपी ने प्रा​थमिकी दर्ज करने से मना कर दिया तो पूरा स्टाक चौक गया। बाद मे डीसीपी ने अपना परिचय दिया तो वे सभी चकित हो गए।

Police  की कार्यप्रणाली से खुश
थाने के पुलिसकर्मियों की कार्रप्रणाली से डीसीपी बेहद खुश हुईं। डीसीपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के कहने पर उन्होंने थाने का इस तरीके से निरीक्षण करने का फैसला किया।

बता दे कि पूजा वशिष्ठ साल 2018 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। इससे पहले वे हिसार में एडिशनल एसपी के पद पर नियुक्त थीं। हाल ही में उनकी फरीदाबाद पोस्टिंग हुई है।रेवाड़ी में बिक रही NCERT की नकली किताबें, CM फ्लाइंग ने मारी रैड

शिकायत लेकर पहुंची DCP
डीसीपी ने बताया कि अपनी कार उन्होंने थाने से कुछ दूर छिपाकर खड़ी कर दी थी। इसके बाद सादी वर्दी में हाथ में शिकायत और एक पर्ची लेकर वे पैदल थाने पहुंची। वहां उनकी मुलाकात ड्यूटी आफिसर उमेश के साथ हुई। उमेश सहित थाने के अन्य पुलिस कर्मियो ने उसकी​ शिकायत को गंभीरता से लिया।