Crime: सिम चालू करते ही कर दिया ऐसा कांड… बाप ने जोड दिए हाथ

MOBILE

हरियाणा: पिता ने दो पहले ही बेटे को मोबाइल की नई सिम लगाकर दी थी। दूसरे दिन ही बेटे ने ऐसा कांड कर दिया तो उसे जेल की हवालात खानी पडी। जो भी सुनता है वह यही कहता है ऐसी ओलांद को तो फोन देना ही नही चाहिए।Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह बेटी के ब्यान ने किया जग जाहिर… आपसी फूट कहां है: चिरंजीव राव

जानिए क्या है मामला: शुक्रवार को पानीपत से रोहतक आ रही एक ट्रेन में बम होने की सूचना मिली थी। ट्रेन को गोहाना में रोककर ट्रेन के सभी कोच की चेकिंग की गई। लेकिन बम नहीं मिला, फिर सूचना देने वाले की पड़ताल शुरू की गई।

TRAIN


नाबालिग ने किया था फोन

नंबर ट्रेस करने पर सूचना देने वाला झज्जर जिले के एक गांव का करीब 14 वर्षीय नाबालिग निकला। नाबालिग की मां का 2021 में निधन हो गया था।

सीम चालू होते ही कर दिया कांड

पिता से उसमें सिम डालने की जीद्द की तो पिता ने एक दिन पहले ही उसे सिम लाकर दी थी। सिम के एक्टिवेट होने पर फोन में रेलवे इंक्यावरी का नंबर 139 था।

 

जिसपर बच्चे ने खेल-खेल में रेलवे इंक्वायरी के नंबर पर फोन मिला दिया। जब सामने से बातचीत हुई तो भाषा चुनने के लिए कहा, जिसके बाद उसने हिंदी भाषा चुन ली।Panipat: आप ने अनुराग ठाकुर को दिखाए काले झंडे, ​विपक्ष का एजेंडा, राहुल शादी कर लो मम्मी है नाराज

मांगी थी मदद दिया ये जबाब
फोन पर रेलवे इंक्वायरी वालों ने कहा कि हम क्या मदद कर सकते हैं। जिसके बाद उसने कहा कि जींद से रोहतक वाया पानीपत आने वाली ट्रेन में बम है। जब पुलिस उसके घर पहुंची तो बाप ने माफ करने के लिए हाथ जोडे। लेकिन बच्चे की शरारत को देखते हुए उसे माफ नही किया गया।

बच्चा अक्सर इस ट्रेन से कई बार अपनी बुआ के घर पानीपत गया है। इसलिए उसे इस ट्रेन का ही पता था। रेलवे पुलिस ने शरारत के आरोप मे उसे काबू कर​ लिया है। मामले की पुछताछ के बाद 14 वर्षीय नाबालिग को अंबाला के सुधार गृह में भेज दिया

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan