हरियाणा के नारनौल में ऑब्जर्वर के सामने भिड़े कांग्रेसी: बुलानी पड़ी पुलिस, चुनावों को लेकर फीड बैक लेने आए थे ऑब्जर्वर

NARNAUL

हरियाणा:  हरियाणा में आगामी चुनावो को लेकर हर पार्टी जगह जगह बैठके व रैली आयोजित कर रही है। हरियाणा के के नारनौल में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की फीडबैक लेने पहुंचे कांग्रेस के ऑब्जर्वर आए। वहां पर फीड बैक ऐसी मिली कि ऑब्जर्वर के होश उड गए। मामला इतना बिगड गया कि पुलिस बुलानी पडी।National Education Policy-2020: अब कक्षा 6 के विद्यार्थियों को भी दिया जाएगा कौशल विकास का प्रशिक्षण

बता दे रविवार को कनाल रेस्ट हाउस नारनोल में कांग्रेस की जिला स्तरीय अहम बैठक आयोजन किया जा रहा था। जिसमें AICC कोऑर्डिनेटर धीरूभाई पटेल, पवन बुवानीवाला, जिला प्रभारी एवं पूर्व विधायक नरेश सेलवाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीयों के साथ आगामी रणनीति को लेकर विचार विमर्श करने आए। बैठक हुई में कांग्रेस कार्यकताओ को बुलाया गया था।
CONG 11zon

समर्थको में हुई तनातुनी

कांग्रेस के ऑब्जर्वर के सामने पूर्व सांसद श्रुति चौधरी व मौजूदा विधायक राव दान सिंह के पुत्र अक्षत राव के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों नेताओं के समर्थक ऑब्जर्वर के सामने अपनी ताकत दिखा रहे थे। कमरे के अंदर जाने को लेकर दोनों के समर्थकों में तनातनी हुई। हालात को देखते हुए पुलिस भी बुलानी पड़ी। जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई।Mera Bill Mera Adhikar: हरियाणा में 200 रुपए के बिल पर मिलेगा 1 करोड़ का ईनाम , जानिए कैसे

 

तानाशाही नहीं चलेगी, नारों से गूजा रेस्ट हाउस
दोनों गुटों के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए व नारेबाजी करने लगे। कांग्रेस के एक गुट के समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि तानाशाही नहीं चलेगी। इस गुट के लोगों का कहना था कि दूसरे गुट के लोगों को ही केवल एंट्री दी जा रही थी। इसलिए यह नौबत आई। जबकि फीडबैक लेने के लिए दोनो गुप्रों को बुलाना चाहिए।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan