CM Flying Raid: HSVP कार्यालय Rewari पर छापेमारी, मचा हडकंप

HSVP REWARI OFFICE

CM Flying Raid: CM फ्लाइंग की टीम ने शुक्रवार को HSVP कार्यालय पर अचानक मेंछापेमारी की। सीएम फ्लाइंग की अचानक हुई छापेमारी के दौरान एचएसवीपी ऑफिस में अफरा तफरी मच गई। जांच के दौरान पाया कि काफी कर्मचारी ड्यूटी से नदारद मिले हैं।

 

सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार ने बताया कई दिनो से हमें शिकायतें मिल रही थी कि कार्यालय में अधिकरी और कर्मचारी देरी से ऑफिस पहुंचते हैं। स्टाफ के अभाव के लोग काम करवाने के लिए भटकते रहते है। कोई सुनवाई नहीं की ज रही है।

इसी के चलते एएसआई मनोज कुमार, एएसआई कर्मपाल, एएसआई सुनील के साथ एचएसवीपी कार्यालय में शुक्रवार सुबह सुबह छापेमारी कर दी।

HSVP OFFICE REWARI

नदारद मिले कई कर्मचारी

सीएम फ्लाइंग की टीम इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार के नेतृत्व में करीब 9 बजे कार्यालय पहुंची। जैसे ही सीएम फ्लाइंग की टीम जब दफ्तर पहुंची तो काफी कर्मचारियों कई सीटें खाली पड़ी थी। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई दोपहर तक चली।

इस दौरान पांच कर्मचारी नदारद मिल।इस दौरान टीम ने एचएसवीपी ऑफिस का रिकॉर्ड से लेकर हाजिरी रजिस्टर तक चेक किया।

बता दे एचएसपीवी कार्यालय में कुल 45 कर्मचारी हैं। इंस्पेक्टर सतेंद्र कुमार ने बताया कि गैर हाजिर मिले कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजी गई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan