BSNL ने लॉन्च किया शानदार Offer, jio, idea की उडी नींद, जानिए क्या है आफर

bsnl 2

BSNL : यदि आपके पास दो सिम कार्ड हैं और उनमें से एक बीएसएनएल का है, तो उनके पास आपके दोनों सिम कार्ड को चालू रखने के लिए एक बहुत अच्छा ऑफर है।धारूहेड़ा में तीन स्थानो से ट्रेक्टर चोरी, तीनो में चोरी करने का एक ही तरीका, CCTV फुटेज से खुलेगा राज

आज हमारे देश में बहुत सारे लोग फोन और कंप्यूटर जैसी डिजिटल चीजों का इस्तेमाल करते हैं। समय पर कंपनियां आफर देती रहती है। इस बार एक बार फिर बीएसएनएन से सुनहरा मौका दिया है।

कंपनी ने एक नया प्लान बनाया है जिसकी कीमत सिर्फ 22 रुपये है और यह 3 महीने तक चलता है। यह प्लान आपको 30 पैसे प्रति मिनट की दर से आसपास और दूर के लोगों को कॉल करने की सुविधा देता है। हालाँकि, प्लान आपको मुफ्त कॉल या डेटा नहीं देता है।रेवाड़ी NCR में सुब​ह शाम गुलाबी ठंड, AQI हुआ खतरनाक, जानिए आगे कैसे रहेगा मौसम ?

आज लोग ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो लंबे समय तक चले लेकिन उसकी कीमत बहुत ज्यादा न हो। अगर आप बीएसएनएल का इस्तेमाल करते हैं तो आपके पास एक शानदार प्लान है जो जियो, एयरटेल और वीआई जैसी अन्य कंपनियों से सस्ता है।

इसकी कीमत केवल 22 रुपये है और यह काफी लंबे समय तक चलता है, इसलिए आपको 2-3 महीने तक अपना सिम कार्ड रिचार्ज करने की जरूरत नहीं है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan