Haryana Crime: लापता युवक का शव महेंद्रगढ़ कुएं में मिला

mahendergarh 11zon

हरियाणा: महेंद्रगढ़ के गांव सिसोठ में 9 दिन से लापता व्यक्ति का शव गांव के ही एक कुएं से मिला। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शव को कुएं से बाहर निकाला।Rewari news: हवन यज्ञ और भंडारे के साथ हुआ श्रीमद् भागवत कथा का समापन

पुलिस के अनुसार गांव सिसोठ निवासी राजवीर ने बताया कि उसका बेटा अजीत (40) 9 फरवरी घर से बिना बताए कहीं चला गया था। उसकी कई जगह तलाश की, लेकिन सुराग नही लगा।

दुर्गंध से हुआ खुलासा: सुबह ग्रामीण कुएं के नजदीक से गुजर रहे थे तो उनको कुएं से दुर्गंध आई। लोगो ने इसकी पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम, फायर ब्रिगेड व डॉक्टरों की टीम ने पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

Rewari news: खरखडा कालेज स्पोर्ट मीट: लडको में रोहित व लडकिया मे बेस्ट एथलेथेटिक बनी प्रीति
घर मे पसारा सन्नाटा: जैसे की घर मे पता चला कि अजीत का शव कुएं मे मिला है तो घर मे सन्नाटा पसर गया। वह कुएं में कैसे पहुंचा। पुलिस जांच कर रही है। उसकी मौत कुए मे गिरने से हुई या फिर कैसे हुई। इन सबका पता तो पोसटमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan