Haryana Murder News: जींद में बाइक सवार बदमाशो ने गोलियो से युवक को भूना, इसी माह होनी थी शादी

MURDER

 

Haryana Murder  News:, Best24news: हGOOGLEरियाणा के जींद में गोहाना रोड पुराना बस अड्डा के मोड़ पर शुक्रवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशो ने सरेआम एक युवक की गोलियो से भून डाला. अचालक हुए वारदात को लेकर शहर मे सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक की इसी माह शादाी थीTrain Accident: घायलों से मिलने पहुंचे रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव व सीएम पटनायक, रेस्क्यू में जुटे स्थानीय लोगों को जताया आभार

 

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि ईगराह गांव का अनीष (21) शुक्रवार को किसी काम से शिव कालोनी में आया हुआ था और वह दोपहर में मोटरसाइकिल से गोहाना रोड की तरफ जा रहा था.

Rewari News: कोसली में बाइक पर लिफ्ट देकर 25 हजार रूपए चोरी
जैसी ही रूका, गोलियो की हुई बोछार
उन्होंने बताया कि पुराना बस अड्डा मोड पर वह बाइक रोक कर खड़ा हुआ, उसी बीच मोटरसाइकिल से आये दो व्यक्तियों में एक युवक ने उसपर दनादन गोलियां बरसा दी.

राहगीरों ने अनीष को अस्पताल पहुंचाया जहां, चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कुछ दिन बाद ही युवक की शादी होनी थी. सूचना के बाद दो घरो मे मातम छा गया.

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan