Good News : अब फोन करते ही KMP एक्सप्रेस वे पर पहुंचेंगी पुलिस

POLICE 1

गुरूग्राम:  कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे से बडी राहत भरी खबर है। इस इस एक्सप्रेस वे पर डायल 112 की सुविधा मिलेगी। जबकि इससे पहले यहां पर 1033 की ओर से सहयता दी जा रही थी। हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन (एचएसआइआइडीसी) ने इसके लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।

रेलवे स्टेशन पर मिला शव, नही हुई शिनाख्त, हाथ है गुदा है ॐ

DIAL 112

 

विभाग का दावा है कि डायल 112 पर सूचना मिलते ही दस मिनट में के अंदर ही पुलिस सुविधा उपलब्ध हो जाएगीi आने वाले समय में एचएसआइआइडीसी और पुलिस के बीच पर डायल 112 को लेकर समझौता भी हो जाएगा। डायल 112 केएमपी एक्सप्रेस-वे शुरू होने से इस पर सफर करने वाले हजारों वाहन चालकों को काफी लाभ हो जाएगा।

Dharuhera: नंदरामपुर बास में मुफ्त कैंसर जांच शिविर 22 को

नहीं मिलती थी समय पर सहायता
अभी तक केएमपी एक्सप्रेस-वे पर केवल एनएचएआइ के 1033 टोल फ्री नंबर पर सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही थी। 1033 पर कई बार सुविधा मिलने में वाहन चालकों को काफी दिक्कत होती थी। लोगो को अब डायल 112 की सुविधा मिल सकेगह।

Dharuhera: नंदरामपुर बास में मुफ्त कैंसर जांच शिविर 22 को

रोजाना  गुजरते 80 से 90 हजार वाहन
केएमपी एक्सप्रेस-वे पर बीच में किसी भी प्रकार की सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। कई बार वाहन चालक सुविधा नहीं होने से फंस जाते हैं। केएमपी एक्सप्रेस-वे पर रोजाना करीब 80 हजार वाहन गुजरते करते हैं। इनमें करीब 70 प्रतिशत व्यवसायिक वाहन शामिल हैं। हाइवे पर डायल सुविधा मिलने से काफी फायदा होगा