हरियाणा को रेलवे का तोहफा, अब हैदराबाद से सीधा कनेक्ट होगा हिसार

TRAIN

हरियाणा: रेलवे की तरफ से हिसार को पहले भी कई सौगात दी है। रेलवे विभाग ने हैदराबाद से जयपुर आने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस रेल सेवा का हिसार तक विस्तार किया है। यह जयपुर से हिसार आकर रुकेगी और यहां से बनकर चलेगी। इससे हिसार के लोगों को काफी ज्यादा फायदा होगा।

Rewari: एक ही नाम पर दिखाए दो बिजली मीटर, सीएम के पास पहुंचा मामला

 

जानिए क्या रहेगा समय

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाड़ी संख्या 17019, हिसार-हैदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा 26 सितंबर से हिसार से प्रत्येक मंगलवार को 7.15 बजे रवाना होकर जयपुर स्टेशन पर 15.05 बजे उसका आगमन होगा।

Rewari: नशीली गोलियां व इंजेक्शन के साथ मां- बेटे दबोचे

वहां से 15.30 बजे प्रस्थान कर गुरुवार को 7.30 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 17020, हैदराबाद-हिसार साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा 30 सितंबर से हैदराबाद से प्रत्येक शनिवार को 15.10 बजे रवाना होकर सोमवार को जयपुर स्टेशन पर 5.25 बजे आगमन व 5.50 बजे प्रस्थान कर 13 बजे हिसार पहुंचेगी।

 

सीधी मिलेगी सेवा
हिसार में मौजूद वाशिंग यार्ड का काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है। लंबी दूरी की ट्रेन में अब तेलंगाना के हैदराबाद शहर से हिसार जुड़ा है। अभी तक हैदराबाद जाने के लिए लोगों को दिल्ली से ट्रेन या फ्लाइट पकड़नी पड़ती थी। अब सीधा यहां से ही जा सकेंगे।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan