Haryana Political News: AAP पार्टी को बडा झटका, बिजेंद्र सिंह धनखड़ ने थामा JJP का दामन

DHANKAD

Haryana  News: : जजपा पार्टी ज्वाइन करने के अवसर पर बिजेंद्र सिंह धनखड़ ने कहा कि वो जिन बातों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी के साथ जुड़े थे, वे सभी बातें हवाहवाई निकली। हरियाणा में आप पार्टी अपनी विचारधारा से भटक चुकी है और न ही पार्टी के पास प्रदेश में कोई मजबूत नेतृत्व करने वाला नेता हैं।

Haryana News: 9 दिन की मासूम को सुनसान जगह में फेंका, स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल

AAP को झटका: दिल्ली MCD चुनावों में जीत से गदगद नजर आ रही आम आदमी पार्टी (AAP) को हरियाणा में बड़ा झटका लगा है। आप पार्टी के प्रवक्ता और वरिष्ठ एडवोकेट बिजेंद्र सिंह धनखड़ ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।

उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी (JJP) का दामन थाम लिया है. दुष्यंत चौटाला ने बिजेंद्र सिंह धनखड़ को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और कहा कि ऐसे अनुभवी व्यक्ति के साथ आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

DHANKAD 11zon

धनखड़ ने कहा कि आप पार्टी में राजनीतिक दूरदर्शिता और जनहित को प्राथमिकता देने वाले मुद्दों का पूरी तरह से अभाव है और पार्टी सिर्फ दिखावे की राजनीति कर रही है.

हरियाणा का भविष्य दुष्यंत चौटाला: धनखड़
उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का भविष्य करार दिया और कहा कि उनका नेतृत्व ही प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जा सकता है। धनखड़ ने कहा कि आमजन से सीधा जुड़ाव ही जजपा पार्टी को निरंतर मजबूत कर रहा है और आने वाले समय में प्रदेश की जनता दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री देखना चाहती है।

Haryana News: गुरुकुल छात्रा की आत्महत्या का राज बना चुनौती, पूछताछ के लिए सीबीआई टीम पहुंची नारनौल
जानिए कौन है बिजेंद्र सिंह धनखड़
सोनीपत जिले के गन्नौर क्षेत्र से संबंध रखने वाले बिजेंद्र सिंह धनखड़ आम आदमी पार्टी की लीगल सेल में हाईकोर्ट टीम के प्रधान पद पर आसीन थे। वकालत से जुड़े विषयों पर उनकी पकड़ लाजबाव है और वे बतौर समाजसेवी पंचकूला और गन्नौर क्षेत्र में लोगों के बीच अपनी पहचान रखतें हैंं

बिजेंद्र धनखड़ पिछले 25 सालों से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में वकालत कर रहे हैं और साल 2003-05 तक हरियाणा एडवोकेट जनरल आफिस में अस्सिटेंट जनरल एडवोकेट रहें हैं।