Haryana Crime: कुलदीप बिश्नोई को धमकी देने वाला गिरफ्तार: मंगलवार को भेजे थे तीन मैसेज

हरियााणा: तुझे क्या लगता है। तू बच जाएगा, तेरे को कुत्ते की मौत मारेंगे, ध्यान रखना। ये शब्द कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई को भेजे गए संदेश में लिखा गया था । अरे कुलदीप, कब तक समाज को नोचता रहेगा, समाज से माफी मांग और समाज को नोचना बंद कर। एक ही दिन लगाताार तीन मैसेज आए। हालांकि पुलिस ने राजस्थान से संदेश भेजने वाले को काबू कर लिया हैं

Heat Waves: गर्मी का कहर, प्रशासन ने की एडवाइजरी जारी-Best24News

पत्रकार के नंबर से भेजा मैसेज: जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया। उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

kuldeep

धमकी भरा भेजा संदेश: अरे कुलदीप समय रहते सुधर जा वरना मूसेवाले के साथ हुआ वही तेरे साथ होगा। 3 बजकर 11 मिनट भेज गए संदेश में लिखा गया कि तो बिश्नोई समाज में जन्म लेकर इस तरह से इस पीरजादे गैंग का मुख्य सरगना बना हुआ है।

तुझे क्या लगता है। तू बच जाएगा, तेरे को सरेआम कुत्ते की मौत मारेंगे, ध्यान रखना। समाज से माफी मांग और समाज को नोचना बंद कर।

संदेश भेजने वाला नंबर मिला पत्रकार का
जिस मोबाइल नंबर से कुलदीप बिश्नोई के पास संदेश आया जब उस पर संपर्क किया तो राजस्थानी बोली में एक युवक ने बात की। उसने अपनी पहचान राजस्थान के बाड़मेर निवासी कंवराराम कड़वा बताया और कहा कि वह सामाजिक पत्रकार है और जंभसेवक नाम से समाचार-पत्र चलाता है। कंवराराम ने बताया कि वह समाज के लोगों के साथ मिलकर कुलदीप बिश्नोई का विरोध जरूर करता है लेकिन उसके पास कुलदीप बिश्नोई का नंबर भी नहीं है और उसने आज किसी को कोई संदेश नहीं भेजा।

सावधान! रेवाडी में फिर बढने लगा Covid. ..जानिए कहां मिले केस?
पहले भी मांगी थी कुलदीप बिश्नोई से दो करोड़ रुपये की रंगदारी
इससे पहले 15 फरवरी को भी आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप संदेश भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। पैसे न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। उस दिन मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे उनके व्हाटसएप नंबर पर एक विदेशी नंबर से संदेश भेजकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। इस मामले में आदमपुर पुलिस ने आरोपी राजस्थान निवासी अशोक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस ने विधायक कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव की शिकायत के आधार पर धारा 506 व आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अब सीआईए पुलिस ने कांग्रेस विधायक को धमकी देने वाले व्यक्ति को राजस्थान के गुड़ामालानी से गिरफ्तार कर लिया है। – जसवंत सिंह, थाना प्रभारी, आदमपुर