Amazon Prime Day Sale: AC पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, यहां जानिए कीमत

AMAZON PRIME DAY

Amazon Prime Day Sale: बढती प्रतिस्पधा के चलते आजकल बिक्री को बढाने के लिए समय समय कंपनियां स्पेशल आफर देती रहती है। इसी तर्ज पर अमेजन की प्राइम डे सेल पर AC की कीमतों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।Rewari: शराब ठेका ​शिफ्ट करने के विरोध में सड़कों पर उतरी विपुल गार्डन सोसायटी की महिलाएं

बारिश के मौसम में AC की ज्यादा जरूरत नहीं होती। शायद इसी वजह से कंपनियों की तरफ से AC पर बंम्पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

बता दें कि 15 जुलाई से अमेजन की प्राइम डे सेल शुरू हो चुकी है। इस बार वोल्टास, एलजी, सैमसंग जैसे ब्रांड के एयर कंडीशनर पर तकरीबन पचास परसेंट से ज्यादा छूट का आफर दिया जा रहा है। जानिए टॉप कंपनियों वाइज आफर।

Voltas 0.83 Star Inverter Split AC
3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाले एयर कंडीशनर सेल में 53 परसेंट डिस्काउंट में मिल रहा है. इस AC को महज 25,999 रूपये में खरीद सकते हैं। NH 48: सर्विस लाइन की हालत बदहाल, संगवाडी लाधूवास के जाम हुआ आम

Samsung 1.5 ton 5 star inverter split AC
इस Ac की कीमत 72,990 रूपये है परंतु अमेजॉन की सेल में इस पर आपको 42 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही, आपको 1,500 रुपए का फ्री कूपन वाउचर भी मिल रहा है।

LG 1.5 Ton 2 Star Dual Inverter Split AC
LG के इस एयर कंडीशनर पर अमेजॉन प्राइम डे सेल में 52% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस AC को महज 30,490 रूपये में अपने घर ला सकते है।

Amazon Prime Day अमेजन सेल में Fire-Boltt Phoenix से लेकर boAt Wave Call स्मार्टवॉच तक कई स्मार्टवॉचेज पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जाएगा। इन सभी की कीमत 2 हजार रुपये से कम है। अगर आप सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan