Alwar: प्रियंका गांधी का 2.7KM का रोड शो: जानिए कैसे किया अभिवादन

pryka gandhi

Alwar : अलवर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में 2.7KM रोड शो निकाला गया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को राजस्थान के अलवर में में पहला रोड शो किया तथा कार्यकर्ताओ का अभिन्नन स्वीकार किया।

प्रियंका के साथ रथ में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और पूर्व मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह भी थे। प्रियंका ने 50 मिनट तक करीब 2.7 किमी तक लोगों का अभिवादन स्वीकारा।

एक बजे शुरू हुआ रोड शो Alwar

अलवर शहर में कंपनी बाग के सामने शहीद स्मारक से दोपहर एक बजे रोड शो शुरू हुआ। रोड शो के दौरान प्रियंका ने हाथ हिलाकर और जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। लोगों ने अपनी समस्याएं कागज पर लिखकर रथ पर पहुंचाई।जगह जगह उनका स्वागत किया गया।

कार्यकर्ताओ से की मुलाकात

रोड शो में अलवर लोकसभा क्षेत्र की 8 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे। विधानसभा वार कांग्रेस के विधायक, पूर्व एमएलए और युवा नेताओं ने प्रियंका गांधी से चुनावी रथ में आकर मुलाकात भी की।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रोड शो भगत सिंह सर्किल पर पूरा होना था, लेकिन 300 मीटर पहले ही रोड नंबर 2 पर अचानक रोक दिया गया। इसके बाद प्रियंका गांधी बांदीकुई (दौसा) में जनसभा के लिए कार से रवाना हो गईं।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan