हरियाणा के रोहतक के बाद अब सोनीपत में आये भूंकप के झटके

EARTHQUKE 1 11zon

EATHQUAKE : हरियाणा में लगातार दो बार भूंकप के झटके आ चुके है । हरियाणा में पिछले 24 घंटे में दूसरी बार भूकंप के झटके आने लोगो के भय बना हुआ है। मंगलवार को आए भूकंप का केंद्र सोनीपत बताया जा रहा है।मोनू मानेसर समर्थन के नारे लगाते ही दबोचा युवक, जानिए फिर क्या हुआ

EARTQUAKE

हरियाणा में एक दिन पहले ही रोहतक में भूकंप के झटके आए थे। 2.6 की तीव्रता के इस भूकंप से रोहतक व आसपास के कुछ इलाकों में काफी कंपन महसूस किया गया। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक रविवार रात 11.26 बजे भूकंप आया था।

रोहतक के बाद सोनीपत में डोली धरती

मंगलवार की सुबह 11.06 सेकेंड पर भूकंप आया है। भूकंप का केंद्र सोनीपत बताया जा रहा है। धरती के 8 किलोमीटर नीचे हलचल दर्ज की गई है।Nation News: इस शहर में बनेगा ए​शिया का सबसे बडा सीएनजी प्लांट, रोजाना 22 हजार किलोग्राम सीएनजी होगी तैयार

रोहतक के बाद अब सोनीपत की धरती भूकंप से हिली है। नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक भूकंप की तीव्रता 2.7 रिकॉर्ड किया गया है, जो मध्यम भूकंप की श्रेणी में आता है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan