Rewari crime: महिला का एटीएम कार्ड बदलकर लगाई 40 हजार की ठगी-Best24news

कोसली: जिले में साइबर क्राइम नही थम रही है। स्थानीय स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा के एटीएम पर रुपये निकाले आई गांव छव्वा निवासी एक महिला का एटीएम कार्ड दो शातिर युवकों ने बदल लिया।

 

Rewari: निगांनियावास में आंगनवाडी को ही बना दिया गैराज -Best24newsयुवकों ने उनके खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए। रुपये निकलने का पता लगने के बाद महिला ने पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव छव्वा निवासी लक्ष्मी ने कहा कि वह रविवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे कोसली तहसील के सामने स्थित एसबीआइ के एटीएम बूथ पर रुपये निकालने के लिए आई थी। बूथ में उनके पीछे दो लड़के और खड़े थे। दोनों युवकों ने उन्हें बातों में उलझाकर एटीएम कार्ड बदल लिया।
CM मनोहर लाल का ऐलान: हरियाणा में बूस्टर डोज लगेगी मुफ्त-Best24news
लक्ष्मी को युवकों द्वारा एटीएम कार्ड बदलने का पता नहीं लगाया। करीब 15 मिनट बाद उनके मोबाइल पर बैंक खाते से रुपये निकलने के मैसेज आने शुरू हो गए। कुछ ही देर में उनके खाते से 40 हजार रुपये निकल गए। उन्होंने अपना एटीएम कार्ड देखा तो वह किसी और के नाम से था। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। कोसली थाना पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan