Panipat: राम​रहिम के 18 अनुयायी कोर्ट से बरी? जानिए क्या था मामला

COURT

हरियाणा: पांच साल पूर्व राम रहीम को सजा होने के विरोध में की गई आगजनी को लेकर 18 अनुयायी बरी हो गए है। आगजनी को लेकर 18 अनुयायियो को काबू कर जेल में डाल दिया था।Haryana news: महाभारत देश की बड़ी धरोहर, कुरूक्षेत्र में गजेंद्र चौहान ने सुनाए कई संवाद

क्या था विवाद: बता दे कि हरियाणा के पानीपत में गुरमीत राम रहीम को सजा होने के विरोध में वर्ष 2017 में पानीपत में कुछ शरारती तत्वों ने आगजनी की थी। गुस्साए लोगो ने कई गाडियो को आग लगा दी थी। पुलिस ने आग लगाने के मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया था।

खडी गाडियो मे लगाइ थी आग: पुलिस के अनुसार 25 अगस्त 2017 को मॉडल टाउन थाने की पुलिस को दी शिकायत में सोनीपत निवासी बलवान ने बताया था कि उसे चार माह पहले कूड़ा उठाने के लिए ठेका मिला था। कूड़ा उठाने में लगीं 10 टाटा गाड़ियों हाली पार्क के पास खडी थी।

Oil Coin: अगर आपके पास है 1 रुपये का सिक्का, तो यहां बेचिए, हो जाएंगे मालामाल
25 अगस्त 2017 को शाम करीब पांच बजे बाइक सवार कुछ युवक आए। उनके मुंह पर कपड़ा बंधा था। युवक उनकी चार गाड़ियों में आग लगाकर फरार हो गए। चारों गाड़ियां जलकर राख हो गईं।

18 को किया था काबू: पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए 18 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त सत्र एवं जिला न्यायाधीश डॉ. नरेश कुमार सिंघल की अदालत ने मंगलवार को 18 आरोपियों को बरी करने का आदेश दिया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan