हरियाणा लोक सेवा आयोग ने निकाली बंफर भर्ती, यहां के आवेदन

JOB

Job News Haryana: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों के​ लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 फरवरी 2023 है।Weather Alert: पहाडों मे बर्फमारी, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, झज्जर सहित 9 जिलो मे रेड अलर्टं

इन विभागों में होगी भर्ती

हरियाणा लोक सेवा आयोग की इस भर्ती अभियान का उद्देश्य ईएसआई, हेल्थ केयर, श्रम विभाग, हरियाणा में चिकित्सा अधिकारी, ग्रुप-ए (HCMS-I) के कुल 120 पदों को भरना है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को सैलरी 56,100 रुपये मिलेगी।

ये है शेक्षणिक योगयता

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मेडिसिन और सर्जरी में ग्रेजुएट होना चाहिए। 12 वीं तक हिंदी / संस्कृत का नॉलेज जरूरी है।
नितिन गडकरी को जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर ने दी थी धमकी, जानिए कौन है वो
उम्र 1 फरवरी 2023 को 22 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

इतनी मिलेगी सैलरी

56,100 रुपये।

आयु सीमा

हरियाणा में निकली चिकित्सा अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र 1 फरवरी, 2023 को 22 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके साथ ही आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है।

उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। महिला उम्मीदवारों और एससी / बीसी-ए / बीसी-बी / ईएसएम / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस देना होगी।
एक्शन मोड में गृह मंत्री अनिल विज: एसएचओ और दो पुलिसकर्मियों किए सस्पेंड, कैथल के एसपी को लगाई फटकार
आनलाईन करना होगा आवेदन

ऑफिशियल वेबसाइट hpsc.gov.in पर जाएं।
होमपेज पर विज्ञापन टैब पर क्लिक करें।
विज्ञापन संख्या 1/2023 के तहत आवेदन लिंक पर क्लिक करें।
रजिस्टर करें और आवेदन करने के लिए लॉग इन करें।
डिटेल्स भरें, डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और फीस जमा करें।
फॉर्म जमा करें और आगे की जरूरत के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रखें।

For Job News– best24News.com

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan