हरियाणा रत्न व आधुनिक डिजिटल मुख्यमंत्री की उपाधि से नवाजा, जानिए कौन है वह महानुभाव

हरियाणा: सुनील चौहान। प्रदेश सुशासन व्यवस्था के चलते भाजपा हरियाणा सेवा प्रकोष्ठ हरियाणा के 156 सदस्यों की टीम ने प्रकोष्ठ संयोजक सतीश खोला के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास चंडीगढ़ पर पहुँचकर सीएम मनोहर लाल को आधुनिक डिजिटल मुख्यमंत्री व हरियाणा रत्न की उपाधि से नवाजा।
सतीश खोला ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में मध्यम व निम्न वर्ग को 156 योजनाओं के माध्यम से सीधा लाभ मिल रहा है मनोहर सरकार की योजनाओं से लाखों लोगों को DBT के माध्यम से सीधा लाभ मिला है उदाहरण के तौर पर रेवाड़ी जिले में 15.2, 2021 To 10.10, 2021 तक 7840 परिवारों को प्रकोष्ठ के माध्यम से सीधा लाभ मिला ऐसे ही पूरे हरियाणा में अटल सेवा केंद्रों के माध्यम से हजारों परिवार लाभान्वित हुए ऐसा कार्य देश में कोई अन्य कोई भी प्रदेश नहीं कर पाया जिसमें पूरी पारदर्शिता ,सत्यता व ईमानदारी है जिसका एक मात्र श्रेय प्रदेश के मुखिया को जाता है इसलिए आज समस्त सेवा प्रकोष्ठ के सदस्यों ने मुख्यमंत्री जी को हरियाणा रत्न से नवाजा हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan