Rewari crime: रेलवे लाईन मिला शव, दोस्तों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप

रेवाड़ी: सुनील चौहान। करीब एक पखवाड़ा पहले रेवाड़ी और खोरी स्टेशन के बीच रेलवे लाइन पर एक युवक का शव मिलने के मामले में राजकीय रेलवे पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। मृतक युवक के भाई ने अपने ही गांव निवासी दो युवकों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।
शिकायत में गांव कंवाली निवासी खजान सिंह ने कहा कि 21 अक्टूबर को उनके बड़े भाई दीपक को गांव निवासी राहुल अपने साथ ले जाने के लिए घर आया था। दीपक ने राहुल के साथ जाने से इन्कार कर दिया था, लेकिन वह जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गया था और छह बजे तक वापस आने की कह कर गए थे। वापस नहीं लौटने पर शाम को सात बजे उनकी मां ने दीपक को फोन किया तो उसने बताया था कि राहुल और आशीष उसे घर नहीं आने दे रहे। दीपक ने एक घंटे बाद आने के लिए कहा था। इसके बाद उनकी बहन ने फोन किया तो दीपक मोबाइल नंबर नोट रिचेबल था। रात को 11 बजे उनकी बहन ने राहुल के पास फोन किया तो उसने बताया कि दीपक उनके साथ नहीं है। रात को करीब 12 बजे राहुल ने फोन पर कहा कि वह थोड़ी देर में दीपक को लेकर आ रहा है, लेकिन इसके बाद भी वह वापस नहीं लौटे। राहुल की मां से बात की तो उसने बताया कि राहुल घर से 15 हजार रुपये लेकर गया है। रात को राजकीय रेलवे पुलिस का उनके पास फोन आया कि दीपक का शव रेवाड़ी-नारनौल रेललाइन पर पड़ा हुआ है। खजान सिंह ने आरोप लगाया है कि करीब 15 दिन पहले दीपक का राहुल के साथ झगड़ा हुआ था। राहुल बार-बार दीपक को परेशान कर रहा था। आरोपितों से परेशान होकर उसके भाई ने आत्महत्या की है। परिवार के सदमे में होने के कारण उस समय शिकायत नहीं दी थी। मंगलवार को राजकीय रेलवे पुलिस ने खजान सिंह की शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan