नई नई बाइके चलाने का शौंक पडा महंगा, जानिए क्यों और कैसे ?

करनाल: सुनील चौहान। करनाल की एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की 4 मोटरसाइकिल बरामद की। पकड़े गए आरोपी नई बाइक चलाने के शौक में चोर बन गए। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पकड़े गए आरोपियों को नई-नई बाइक चलाने का शौक था। इस शौक को पूरा करने के लिए आरोपी भीड़भाड़ वाली जगह या बिना पार्किंग के खड़ी बाइक को निशाना बनाते थे। आरोपी लॉक खुली मोटरसाइकिलों में दूसरी चाबी लगाकर या उनका प्लग डायरेक्ट कर चोरी करते थे। आरोपी कुलदीप पहले भी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। आरोपियों को अदालत में कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी राहुल पुत्र कृष्ण निवासी वार्ड-8 पीर वाली गली असंध जिला करनाल को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ सेक्टर-16 से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने थाना सिविल लाइन करनाल के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी की वारदात करने की बात कुबूली है।

दूसरे आरोपी रमन पुत्र राम मेहर निवासी गांव चोंचडा हाल वार्ड-4 शिमला कलोनी असंध को असंध रोड से चोरी की मोटरसाइकल समेत गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने नवंबर महीने की शुरुआत में थाना सिविल लाइन के एरिया से बाइक चोरी की बात कुबूली।

तीसरा आरोपी कुलदीप पुत्र राजवीर निवासी जयसिंहपुरा जिला करनाल को चिढाव मोड़ से चोरी की मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया। आरोपी ने सितंबर महीने में थाना सेक्टर 32/33 जिला करनाल के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी की दो वारदात करने की बात कुबूली। गिरफ्तार तीनों आरोपियों के कब्जे से चार मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan