Gurugram Accident: मैनेजर सहित नौ लोगों की मौत, एक मृतक की 22 मार्च को थी शादी

Big Accident in Gurugram: हरियाणा: गुरुग्राम में अलग अलग दो स्थानों पर हुए हादसो मे मैनेजर सहित नौ लोगो की (Accident) दर्दनाक मौत हो गई। एक मृतक की 22 मार्च को शादी दी। अचानक हुए हादसो से दोनो परिवारो को झकझोर कर दिया है।

Strike for demad: नगरपालिका संघ के सफाई कर्मचारी रहे भूख हडताल परहादसा एक: गुरुग्राम जिले में एक सेलेरियो कार को ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार चकनाचूर हो गई और उसमें सवार ब्रांच मैनेजर सहित 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार लग्जरी कार ने गोल्फ कोर्स रोड पर गुरूवार को 2 बाइक पर सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे मोके पर चारों की मौत हो गई।
Murder Case Bhiwadi: Gurugram टैक्सी चालक हत्याकांड की सुलझी गुत्थी: मोबाइल से खुला राज, तीन गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, मानेसर आईएमटी स्थित सोम लॉजिस्ट कंपनी में कार्यरत भारत भूषण, चंद्रमोहन (25) निवासी हांसी हिसार, संदीप (23) निवासी कैथल, प्रवीण शर्मा ( 29), आशीष (24) पांचों गाजियाबाद में बतौर ब्रांच मैनेजर कार्यरत चंद्रमोहन के की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करके गाजियाबाद से सेलेरियो गाड़ी में सवार होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव बिनोला के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

Big Announcement By VK singh: यूक्रेन से अधूरी पढाई छोडकर आए भारतीय अब पोलैंड से पूरी कर सकेंगे पढाई
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई और उसमें सवारों पांचों युवक बुरी तरह फंस गए। हाईवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें कार से निकालने की भरसक कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। उसके बाद कटर की मदद से कार के हिस्से को काटा गया और फिर पांचों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया।

22 मार्च को थी शादी: हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। यह सभी राजस्थान नंबर की सेलेरियो गाड़ी में सवार थे। बताया जा रहा है कि मरने वालों में शामिल संदीप की इसी माह 22 मार्च को शादी थी। जबकि प्रवीन व चन्द्रमोहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मरने वाले आशीष व और चन्द्रभूषण दोनों अविवाहित थे। गाड़ी को आशीष चला रहा था। बिलासपुर थाना पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी है। हादसे की जानकारी उनके परिजनों तक पहुंचा दी गई है।
Drugs licenses Suspended: दवाइयों की सेल-परचेज में गडबडी : रेवाडी, अंबाला व गुरुग्राम के 17 खुदरा बिक्री ड्रग्स लाइसेंस निलंबित

हादसा नं दो: पुलिस के अनुसार बाइक सवार युवक DLF फेस-1 से चक्करपुर की ओर जा रहे थे। मरने वालों में 2 युवक बिहार के एक उत्तराखंड और एक मध्यप्रदेश का निवासी था।

रेस्टोरेंट से लौटते समय हुआ हादसा: पुलिस के अनुसार बिहार निवासी जितेंद्र मंडल व रजनीश मंडल, उत्तराखंड के गोपाल सिंह अधिकारी और मध्यप्रदेश के गोविंद एक रेस्टोरेंट मे कार्यरत थे। चारो दो बाइक पर लौट रहे थे। उसी समय पीछे से आई कार ने उनकी बाइकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि चोरो की मौके पर ही मौत हो गई।
Police officers transferred : रेवाडी में 8 थानाधिकारियो का किया तबादला, जानिए कौन कहां होगा
कार चालक को भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर खडी भीड की सहायता से पुलिस ने उसे काबू कर लिया है। पुलिस ये यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कार ड्राइवर ने शराब तो नहीं पी रखी थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।गुरुवार को चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

 

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan