Rewari Dharuhera से चोरी किया हुआ सामान बेचते थे मेवात थे, जानिए कैसे खुला राज

CIA DHR 22

चोरी की 70 वारदातों का हुआ खुलासा, दो आरोपी काबू
Rewari: सीआइए पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है तथा चोरी का सामान खरीदने वाले दो और आरोपीयों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला नूंह के वार्ड नं 12 निवासी मुबिन व राजेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस इस गिरोह के चार सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

डीएसपी ने बताया कि अपराध शाखा-II धारूहेड़ा पुलिस ने दिनांक 28 जुलाई को बैटरी चोरी सहित विभिन्न चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक चोर गिरोह का पर्दाफाश करके गिरोह के चार सदस्य जिला नूंह के गांव फिरोजपुर नमक निवासी फरीद उर्फ दिनू व मुनफैद और गांव गवारका निवासी साकिर व सहजाद को काबू किया था।

जो पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियो से अलग अलग थाना क्षेत्र से करीब 62 चोरी की वारदात करने बारे खुलासा हुआ है। इसके अलावा आरोपियों द्वारा 03 चोरी की वारदातें जिला गुरुग्राम, 02 जिला झज्जर, 01 जिला चरखी दादरी व 02 जिला महेंद्रगढ़ इलाके में करने का खुलासा हुआ है। आरोपियों ने स्वीकार किया था कि कुछ सामान को जिला नूंह के वार्ड नं 12 निवासी मुबिन व राजेश कुमार को बेच दिया था। जो अपराध शाखा-II धारूहेड़ा ने शुक्रवार को मामले में दोनों आरोपी मुबिन व राजेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ARRESTED
ये किया बरामद: पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अब तक जिले की विभिन्न जगहों से चोरी किए गए सामान में से 01 हुंडई I20 गाड़ी, 37 बैटरी इन्वेटर, ट्रक व बस आदि की, 184 बैटरी बाइक व स्कूटी की, 01 AC की आउट डोर यूनिट, 03 AC के कम्प्रेशर, 02 डीवीआर, 01 वाईफाई रूटर, 01 पानी की मोटर, 01 इल्कट्रिक कांटा, 716 बैटरी के ढक्कन, 01 ट्यूबवेल स्टाटर, 1300/- रूपये नकद व भारी मात्रा में कोस्मैटिक का सामान बरामद किया है।

दो दिन रिमांड पर: पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस द्वारा इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan