Janhvi Kapoor ब्वॉयफ्रेंड के साथ निकली Sumer holiday मनाने, एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

janhvi shikhar

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya:, Best24News:  रविवार की सुबह सुबह जाह्नवी कपूर और शेखर पहाड़िया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों साथ में गर्मी की छुटिटया मनाने के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं। रविवार की लोगो ने मुंबई से बाहर जाते देखा गया।Portable AC: रूम को 5 मिनट में कर देगा ठंडा !AC की कीमत सिर्फ 500 रुपये

बता दे कि ई टाइम्स ने इसके पहले पुष्टि की है कि जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया बतौर कपल एक बार फिर साथ आ गए हैं। शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के भूतपूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

https://www.instagram.com/janhvikapoor/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7b177a42-73fe-4f9d-afa7-648b446d7f8e

बता दे कि इस महीने की शुरुआत में जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को तिरुपति बालाजी मंदिर में देखा गया था। दोनों दर्शन करने तिरुमाला पहुंचे थे। शिखर पहाड़िया के जन्मदिन पर दोनों ने न सिर्फ बालाजी भगवान को नमन किया, बल्कि पूजा-अर्चना भी की।
Jaipur: अहीर समाज का शक्ति प्रदर्शन: नेता बोले-मांगे नही मानी तो पटरी व सडको पर होगें प्रदर्शन
पहले हुआ था ब्रेक, अ​ब फिर साथ साथ

शिखर पहाड़िया ने जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर के साथ हाल ही में, पार्टी भी की थी। वह बोनी कपूर के साथ एक कार्यक्रम के ओपनिंग गाला में भी नजर आए थे।जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था

https://www.instagram.com/reel/CqnRfSMoPev/?img_index=1

लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। दिसंबर 2022 में दोनों एक बार फिर साथ आ गए हैं। जाह्नवी कपूर का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। शिखर पहाड़िया को लेकर वह कई पोस्ट भी कर चुकी है।