Rewari Crime: धारूहेडा में जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, सास-ससुर पर दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज

SUICIDE

धारूहेडा: औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। पुलिस ने  परिजनो के खिलाफ दहेज प्रताडना व हत्या के आरोप मे मामला दर्ज कर लिया है।महानगर जैसा नजर आएगा रेवाड़ी जंक्शन, यात्री जान सकेंगे राव तुलाराम की शौर्य गाथा

थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार धारूहेड़ा के बड़ा दरवाजा के निकट निवासी रोहित की 26 वर्षीय पत्नी रेशमा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर स्वजन ने उसेएक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां  उपचार के दौरान रात को रेशमा की मौत हो गई।

मृतका के पिता ने लगाया ये आरोप
जिला पलवल के गांव स्वामीका निवासी रामपाल ने कहा है कि उसकी बेटी की शादी आठ दिसंबर 2018 को धारूहेड़ा के रोहित के साथ हुई थी। शादी के बाद से रेशमा का दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। रेशमा के तीन लड़कियां है। ससुराल पक्ष द्वारा दो लाख रुपये व कार की मांग की जा रही थी। उन्होंने एक लाख रुपये व मोटरसाइकिल ससुराल पक्ष को दे दी थी, इसके बाद भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा था।

खुशखबरी: अब वंदे भारत ट्रेन का रेवाड़ी में होगा ठहराव ओर बढेगी स्पीड: राव इंद्रजीत
22 अप्रैल रेशमा को उसकी सास बिमला देवी, ससुर मुकेश व चाचा ससुर महेद्र ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर जहरीला पदार्थ खिला कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।