भिवाड़ी में इंतजार, जानिए दो दिन कहां रूकी है अंजू, ये है उसकी आगे की प्लान

Spread the love

भिवाड़ी. : प्रेम की खातिर पति से गुमराह करे पाकिस्तान जाने वाली अंजू दो दिन पहले बाधा बोर्डर से भारत लौट आई है। हालांकि इसको लेकर अंजू के पति कोइ स्टेटमेंट नहीं दे रहा है।

देर शाम तक सोसायटी गेट रही टीम- पाकिस्तान से अंजू उर्फ फातिमा के भारत लौटने के बाद से भिवाड़ी के टेरा एलीगेंस स्थित सोसायटी के बाहर मीडिया कर्मियों व अन्य लोगों को उसके आने का इंतजार में जमावड़ा लगा रहा। लेकिन शुक्रवार को भी वहीं भिवाड़ी नहीं पहुंची।खाटू श्याम के लिए रेवाड़ी-नारनौल से चलाई दो स्पेशल ट्रेन : यहां जानिए रूट व समय

पुलिस प्रशासन और एलआईयू की टीम को भी उसके आने का इंतजार रहा। लेकिन शाम तक वह अपने पति और बच्चों से मिलने नहीं पहुंची। तीन दिन बीतने के बाद भी उसके भिवाड़ी नहीं पहुंचने से एक बार फिर मामला पेचीदा हो रहा है।ANJU

वहीं शाम को कुछ ऐसी भी खबरें आईं कि अंजू ने हरियाणा में कहीं ठिकाना बना रखा है। उसका कोई पुराना साथी है जो कि उसकी मदद कर रहा है।
आखिर अंजू कहां और किसके पास ठहरी है, उसे किसने रखा है, उसकी कौन मदद कर रहा है। वह पति के अलावा परिजनों के पास कब जाएगी, उनसे मिलेगी या नहीं मिलेगी, कुछ ऐसे ही सवाल हैं, जिनके जवाब सिर्फ अंजू दे सकती है।रेवाड़ी में 15004 परीक्षार्थी देंगे एचटेट परीक्षा, जानिए कहां कहां परीक्षा केंद्र

वह अंजू का पुराना दोस्त है। अंजू और वह भिवाड़ी में कुछ साल पहले साथ काम करते थे। पुराना मित्र इस वक्त अंजू की मदद कर दोस्ती निभा रहा है। अंजू गुरुवार से उसके पास ही ठहरी हुई है।

नही आएगी भिवाडी: अंजू को पता है अगर वह भिवाडी आई तो पुलिस उसे काबू करेगी। वह हाईकोर्ट में जाकर मामले को रदद करवाने व बच्चो को पाकिस्तान ले जाने लेकर कोर्ट में अपील की तेयारी कर रही है।

पुलिस करेगी पूछताछ : अंजू के पाकिस्तान में प्रेमी नसरूल्लाह से मिलने जाने और वापस आने के घटनाक्रम को लेकर भिवाड़ी थाना पुलिस पूछताछ करेगी। इस मामले में अरविंद ने अगस्त में मामला दर्ज कराया है।

!-- Composite Start -->