Haryana News: यूपी में बैठे है ‘कोख के कातिल’, दो दलाल धारूहेडा में दबोचे

bhrun

धारूहेडा:   प्रतिबंध के बाजवूद भ्रूण जांच का खेल खत्म नहीं हो रहा है। रेवाड़ी स्वास्थ विभाग की टीम ने भ्रूण जांच करने वाले दो दलालों को खरकड़ा गांव से काबू किया है। दोनों दलाल चिकित्सकों से मिलकर भ्रूण जांच करवाने के नाम मोटी राशि वसूलते थे। दलालो की पहचान भालखी माजरा के रहने वाले संदीप व नवीन के रूप मे हुई है।Haryana News: इस किसानो को नही मिलेगी सम्मान निधि

थाना धारूहेडा पुलिस के अनुसार स्वास्थ्य विभाग को सूचना मिली थी दलालो के माध्यम से यूपी में भ्रूण जांच करवाइ जाती है। डा विशाल राव,​ विक्रम, अभिषेक राव, विवेक यादव, विनित यादव, एएसआई बालमंती व एसआई सचिन कुमार की ओर से गिरोह को पकडने के लिए रैड मारी गई।

Rewari Crime: बेटी ने मां पर किया चाकू से हमला, हालत गंभीर
टीम ने बताया कि यूपी के बुलंदशहर में लिंग जांच करने का खेल जारी है। जांच में पता लगा कि रेवाड़ी के दो दलालों के माध्यम से ₹50,000 में लिंग जांच करने का सौदा हुआ है। पहले दलालों को ₹30000  एडवांस दिए गए। वही फिर उन्हें जांच के लिए 5 फरवरी को दिल्ली जयपुर हाईवे पर बुलाया गया। इसके बाद टीम महिला को लेकर जांच करवाने के लिए बुलंदशहर के सिकंदराबाद पहुंची।

रेवाडी पुलिस ने चलाया ऑपरेशन आक्रमण अभियान, 27 आरोपी दबोचे
यहां के गांव के चार कमरों में बने क्लीनिक में गर्भवती की पोर्टेबल अल्ट्रासाऊंड मशीन से जांच की जा रही थी।  टीम की ओर से दलाल व चिकित्सक का पीछा गया गया तो दोनो दलाल खरखडा के पास काबू कर लिए गए, जबकि चिकित्सक फरार हो गया।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan