धारूहेड़ा में तीन स्थानो से ट्रेक्टर चोरी, तीनो में चोरी करने का एक ही तरीका, CCTV फुटेज से खुलेगा राज

Thana Dhr

धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बे में वाहन चोरियोंं पर अंकुश नही लग पा रहा है। वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय हो रहा है। इतना ही नहीं पिछले माह में 21 दिन में धारूहेड़ा मे तीन ट्रेक्टर ट्राली शनिवार की रात को ही चोरी हुई है। तीनो की सीसीटीवी फुटेज से जाहिर हो रहा है एक ही गिरोह ने इन तीनो वारदातों को अंजाम दिया है।रेवाड़ी NCR में शाम गुलाबी ठंड, AQI हुआ खतरनाक, जानिए आगे कैसे रहेगा मौसम ?

 

सीसीटीवी के कैद हुए फुटेज: तीनो ही ट्रेक्टर ट्राली चोरो की जब फुटेज चैक की तो तीनो में चोरो का चोरी करने एक ही तरीका है। तीनो ही चोरी शनिवार रात को हुई। तीनों ही चोरी मेंं तीन चोर शमिल है। पहले बाइक पर आते है। चोरी करने के बाद दो बाइक पर तथा एक युवक ट्रेक्टर चोरी कर ले जाते है। तीनो ही वारदातों मे चोर अपाची बाइक से आते है।

केस तीन: श​निवार रात 28 अक्टूबर को अपाची बाइक पर तीन युवक आए तथा बास रोड पर मेटिरियल बिल्डर गंजानद के ट्रेक्टर चोरी को चोरी कर ले गए। सुबह जब वह उठा तो उसके होश उड गए। गजानंद ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने रोजगार मेले का किया शुभारंभ, कहा- 10 लाख युवाओ को मिलेगा रोजगार

केस दो: शनिवार की रात 21 अक्टूबर बास रोड पर धारूहेड़ा से चोर ट्रेक्टर ट्राली चोरी कर ले गए थे। यहां की जब फुटेज चेक की तो तीन युवक अपाची बाइक पर आए तथा सोमी को ट्रेक्टर ट्राली चोरी कर ले गए। इससे पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

केस एक: शनिवार की रात 07 अक्टूबर बास रोड पर अलावलपुर चोर ट्रेक्टर ट्राली चोरी कर ले गए थे। यहां की जब फुटेज चेक की तो तीन युवक अपाची बाइक पर आए तथा अशोक कुमार के ट्रेक्टर ट्राली चोरी कर ले गए। इससे भी मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

की जा रही है जांच: पुलिस ने तीनों की चोरियो की फुटेज काबू ली हुई है। जांच की जा रही है। फुटेज के आधार पर चोरो को काबू किया जाएगा।
संजय सिंह, थाना प्रभारी धारूहेड़ा

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan