Haryana: बम भोले के जयकारों से गूंजा हाईवे

BW1407DH01

धारूहेड़ा: हरिद्वार से कांवड़ लेकर कांवड़िये आने शुरू हो गए है। कांवड़ियों के लिए श्रद्धालु पूरी श्रद्धाभाव से शिविरों में आने वाले कांवडियों की सेवा में जुटे हुए है। शिविर में कांवड़ियों के लिए खाने-पीने, ठहरने के अलावा मेडिकल की सुविधा मिल रही है।Haryana News : अपनी पहचान खोजने निकली राजपूत प्रतिनिधि सभा

dak kawad

शिविरों में इन दिनों भक्ति मय महोल बना हुआ है। दिनभर भोले के भजनों की आवाज सुनाई दे रही है शाम के समय महिलाओं की ओर से भजन-कीर्तन का आयोजन किया जा रहा है।

Haryana: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत इशारे पर दूषित पानी को लेकर राजस्थान सरकार के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए अब आगे क्या होगा
भोले का जलाभिषेक 14 को: 15 जुलाई को महाशिवरात्रि का पर्व श्रद्धापूर्वक मनाया जाएगा। जिसके चलते 14 जुलाई रात्री 12 बजे के बाद शिवालयों पर हरिद्वार से कांवड़ लाने वाले भक्त कांवड़ चढाकर भोले का जलाभिषेक करेंगे। जैसे-जैसे महाशिवरात्रि नजदीक आ रही है भोले के भक्त लगातार बडे उत्साह के साथ अपनी मंजिल की और बढ रहे हैं।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan