राजस्थान से हरियाणा मे पहुंचे रहे अवैध हथियार, एक ओर चढा पुलिस के हत्थे

धारूहेडा: राजस्थान से हरियाणा मे अवैध हथियार धडल्ले से पहुंच रहे है। पिछले तीन माह मे तीन ऐसे लोगो को पुलिस को काबू कर चुकी है।Haryana: मेरी बेटी मेरा अभिमान: बैठक आयोजित कर दी नियुक्तियां

BW1806DH03
धारूहेडा’ अवैध ​हथियार उपलब्ध् करवाने वाला आरोपित काबू

एक ओर दबोचा:  स्थानीय पुलिस ने अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपित को शनिवार को अलवर से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान जिला अलवर के गाव कर्मसिवास निवासी मनोज कुमार केरूप में हुई है।

पुलिस ने गश्त के दौरान 5 जून को अलवर के राबडका के रहने वाले गोलू को नंदरामपुर बास रोड पर श्याम वाटिका के पास अवैध हथियार के साथ काबू किया था।

राजस्थान के 20 गांवो की बल्ले बल्ले, सिलारपुर औद्योगिक क्षेत्र से खुलेगा रोजगार का द्वारधारूहेड़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी समीर उर्फ गोलु को गिरफ्तार कर लिया था।

पूछताछ में आरोपित समीर ने बताया कि वह यह अवैध देशी कट्टा जिला अलवर के गाव कर्मसिवास निवासी मनोज कुमार से लेकर आया है । थाना धारूहेड़ा पुलिस ने शनिवार को अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोरित मनोज कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत मे पेश कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan