Rewari News: OCCL Dharuhera में खेल महोत्सव आयोजित

occl 11zon

धारूहेड़ा: औद्योगिक कस्बा स्थित ओरिएंटल कार्बन और केमिकल लिमिटेड मे वार्षिक खेल महोत्सव मनाया गया। कंपनी के प्रेसिडेंट विजय सब्बरवाल ने रिबन काट कर खेल महोत्व का शुभारंभ किया। प्लांट हेड नरेंद्र वालिया ने सभी के खिलाड़ियों को बधाई दी। रेवाड़ी से खाटू धाम के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू, जानिए टाईम टेबल

ये रहे विजेता: बैडमिंटन सिंगल में राजेश चंदेल विजेता रहे जबकि उपविजेता विशांत त्यागी व बैडमिंटन डबल में वैभव चौबे वरुण सिसोदिया की टीम ने राजेश चंदेल और शक्ति सिंह की टीम के साथ खेल कर विजेता का खिताब जीता। शतरंज में जोगेश्वर गुप्ता विजेता रहे जबकि राघव गोयल उपविजेता रहे।

कैरम सिंगल का खिताब नरेंद्र वालिया ने जीता जबकि जोगेश्वर गुप्ता उपविजेता रहे कैरम डबल के विजेता सौम्या प्रमाणिक प्रशांत पराशर की टीम ने जीता। जबकि उपविजेता जोगेश्वर गुप्ता और जतिन सक्सेना रहे। मार्बल स्पून रेस के विजेता सुभाष सांगवान तथा उपविजेता छोटेलाल और जतिन सक्सेना रहे।

occl 2
Haryana News: मौत के एक साल बाद हुआ मामला दर्ज, जानिए कौन था इसके लिए जिम्मेदार
रस्साकशी के शानदार गेम में ओसीसीएल लॉयन की टीम ने खिताब जीता तथा उपविजेता ओसीसीएल चैंपियन रहे वॉलीबॉल विजेता मैकेनिकल की टीम रही जबकि उपविजेता प्रोडक्शन विभाग की टीम रही टेबल टेनिस के विजेता रहे राहुल गर्ग और उपविजेता रहे।

यशपाल तोमर ने समापन कार्यक्रम में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण करते हुए कंपनी के प्रेसिडेंट विजय सब्बरवाल जी ने सभी कर्मचारियों को खेलों में उत्साह पूर्वक भाग लेने पर बधाई देते हुए कहा कि जीवन में खेलों का बहुत महत्व है।

जहां खेल हमें तनाव रहित करते हैं वही हमारे स्वास्थ्य के लिए भी बहुत आवश्यक है प्लांट हेड नरेंद्र वालिया ने सभी के खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा खेल शरीर में फुर्ती के साथ-साथ एकाग्रता बढ़ाने का कार्य भी करते हैं ।एचआर हेड अनिल चौहान जी मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई दी तथा उनका उत्साहवर्धन किया ।

Agneepath Scheme: सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, 15 मार्च तक करें आवेदन
ओसीसी वर्क्स कमेटी के प्रधान राजकुमार सैनी ने सभी कर्मचारियों को खेलों में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया साथ ही प्रबंधन का भी उन्होंने आभार व्यक्त किया उन्होंने आशा व्यक्त कि भविष्य में भी ओसीसीएल परिवार के लोग ऐसे ही खेलते रहेंगे और जागरूकता संबंधी स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रम कंपनी में इसी तरह होते रहेंगे जिनका कर्मचारियों के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है।

इन खेलों में खेल समिति के सदस्य राजेश चंदेल जी विद्यानंद, राहुल मल्होत्रा सुभाष, गुरदीप बृजेश पार्थ, लक्ष्मण शेखावत, शक्ति सिंह, के के नायक देवनारायण, अजय गुप्ता, हर सिंह भंडारी को सफल आयोजन के लिए धन्यवाद और बधाई दी।

विजेता खिलाड़ियों को कंपनी के प्रेसिडेंट की ओर से पुरस्कृत किया गया। वर्क्स कमेटी के प्रधान राजकुमार ने खि​लाडियो को प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर एचआर हेड अनिल चौहान, राजेश चंदेल, विद्यानंद, राहुल मल्होत्र, सुभाष, गुरदीप, बृजेश पार्थ, लक्ष्मण शेखावत, शक्ति सिंह,देवनारायण अजय गुप्ता, राजकुमार सैनी, हरसिंह भंडारी आदि मौजूद रहे।