Rewari: NH 48 पर कार में तीन लोग जिंदा जले, चार की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा ?

गुरुग्राम: दिल्ली जयपुर हाईवे पर कापडीवास मोड के निकट तेज रफ्तार तेल टैंकर ने कार और पिकअप वैन को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि कार में आग लग गई। जिससे कार में सवार 3 लोग जिंदा जल गए। वहीं पिकअप के ड्राइवर की भी हादसे में मौत हो गई।जहरीली शराब प्रकरण में बडा खुलासा: कांग्रेस नेता ओर पुलिस के आशीर्वाद से चल रहा था कारोबार

KPDIWS

रात को हुआ हादसा- गुरुग्राम जिले के सिधरावली कापडीवास गांव के करीब रात 11 बजे तेज रफ्तार तेल टैंकर जयपुर से आ रहा था। तभी वह डिवाइडर को तोड़ते हुए जयपुर की ओर जाने वाली लाइन में घुस गया।Dharuhera: भवन निर्माण व अतिक्रमण करने वालो के फिर काटे चालान

कार में लगी आग: जयपुर की ओर जा रही कार से टैंकर टकरा गया। इसके बाद टैंकर ग्रिल तोड़ते हुए सर्विस लेन में जा पहुंचा। इसी के चलते सामने से आ रही पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी। कार को टक्कर लगने से आग लग गई तथा कार में सवार तीनों युवक जिंदा जल गए।

सूचना मिलते ही मौके प धारूहेडा से दमकल विभाग और गुरूग्राम से पुलिस की टीम पहुंची, लेकिन आग पर काबू पाने से पहले ही 3 लोग उसकी चपेट में आ चुके थे। वहीं हादसे के बाद तेल टैंकर का ड्राइवर भाग गया। हादसे के बाद पिकअप चालक ने भी दम तोड दिया।

हाईवे पर लगा जाम: हादसे के चलते हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। हालाकि पुलिस ने रात को कार व पिकअप को हटवा दिया था। लेकिन हाईवे पर खडी कार में आग लगने से बुझाने मे काफी समय लग गया था।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan