Rewari News: घरों में भरा जहरीला पानी, सांसत में फंसी जिंदगानी, Dharuhera Video

PANI 2

रेवाडी: कस्बा धारूहेड़ा मे लोगो ने सेक्टरो मे महंगी जमीन लेकर आशियाना बनना महंगा पड गया है।  दूषित पानी से धारूहेड़ा के लोगों की परेशानी बढ़ गई है। घरों से लेकर सड़कों तक तीन फीट तक पानी भर गया है।
Rewari: बृजमोहन मुंजाल की 100 वीं जयंती: 506 कर्मचारियोंं ने किया रक्तदान

घरोंं में घुसा जहरीला पानी

 

उम्मीदो पर फिर पानी: मार्च 2023 में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने एनएचएआई, अलवर प्रशासन, रेवाडी प्रशासन, प्रदूषण नियंत्रण विभाग की बैठक आयोजत कर यह बताया था कि मई 2023 तक दूषित पानी से छुटकारा मिल जाएगा। लेकिन पानी हर माह बढता ही जा रहा है।

जाम लगाना पड महंगा: सेक्टरवासियों ने इस लिए जाम लगाया था प्रशासन पानी को लेकर सुनवाई नहीं कर रहा है। लेकिन यहां तो उल्टा हो गया है। सेक्टर वासियो पर मामला दर्ज कर उनको मजबूर कर दिया वे अपनी मांग अब रख ही नही सकते। जैसे ही अपनी मांग रखने के लिए घरो से बारह एकत्रित होंगे तो पुलिस उन पर मामला दर्ज करने का तैयार रहेगी।

भिवाडी से लगातार काला पानी आ रहा है। सेक्टर को जोडने वाले दो मार्ग लंबालब काले पानी से भरे हुए है। बारिश बंद होने के बावजूद पानी लगातार जारी है।

Rewari: NH 48 पर बस ने श्रमिक को कूचला  

मामले को लेकर कई बार मंत्री और अधिकारियों की बैठकें भी हुईंए लेकिन नतीजा अभी तक सिफर है। इससे लोगों की जिंदगी सांसत में फंसी हुई है।

जहरीले पानी से बचने के लिए लोग छतों पर पहुंच गए हैं। नगर पालिका की तरफ से मोटर पंप सेट लगाकर पानी को निकाला जा रहा है।

 

धारूहेड़ा के सोहना रोड पर भिवाड़ी मोड और आसपास के रिहायशी इलाकों में पानी घुसने से लोगों को परेशानी हो रही है। जिसके चलते लोगों ने सड़क पर जाम भी लगा दिया था। पुलिस ने 40 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। शुक्रवार को बारिश भी नहीं है, लेकिन पानी लगतार आ रहा है। उपायुक्त ने सात अधि्करियो की कमेटी बनाकर पीछा छुडा लिया है। कमेटी वाले देखने कभी आते ही नही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan