Rewari news: चली शीतलहर, बढी ठिठुरन, बाजार में छाया सन्नाटा

धारूहेडा: कस्बे में बारिश होने और बादल छाने के बाद से पारा उछाल पर है। लेकिन शीतलहर ठिठुरन लगातार बढ़ती ही जा रही है। बादल छाने के कारण न्यूनतम तापमान में लगभग 8 से 10 डिग्री सेल्सियस का इजाफा दर्ज किया जा रहा है। कई दिनो से हो रही बूंदाबांदी के बाद शुक्रवार को दिनभर धूप नहीं खिली और आसमान घने बादलों से घिरा रहा। शीतलहर के चलते बाजारो में भी सन्नाटा छाया रहा तथा जगह जगह लोग अलाव सेकते नजर आए। इतना ही बाजार में दिनभर सन्नाटा छाया रहा

Fraud: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर ठगे 11.98 लाख, पार्क मे बुलाकर फर्जी ज्वाइनिंग लेटर थमाया

सुबह के समय ज्यादा सर्दी महसूस नहीं की गई, लेकिन दोपहर में शीतलहर चल पड़ी। इसके कारण ठिठुरन बढ़ गई। लोगों ने अलाव सेंक कर सर्दी से बचने का प्रयास किया। बारिश होने से रबी की मुख्य फसलों गेहूं, चना और सरसों आदि को खूब फायदा मिल रहा है। बारिश का मौसम होने के कारण किसानों ने भी फसलों में सिचाई को रोक दिया है। बारिश से सर्दी बढ़ सकती है, इससे सबसे अधिक फायदा गेहूं की फसल को होगा। इस मौके पर महेंद्र सिंह, हरी सिंह, खेमचंद, प्रेम सिंह, राहुल आदि मौजूद रहे।

Crime: दहेज की खातिर पत्नी की पिटाई, हवाई फायर कर दी धमकी, पति काबू

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan