Rewari News : अवैध हथियार के साथ बाइक सवार दबोचा

हथियार बेचने की फिराक में था युवक
धारूहेडा: स्थानीय पुलिस ने भिवाडी मोड के निकट एक आरोपित को काबू करके उनके पास से अवैध हथियार बरामद किया है। आरोपित की पहचान भिवाडी चिलघटाल निवासी राहुल के रूप में हुई हैं। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक भिवाडी से धारूहेडा कीओर बाइक से आ रहा है तथा उसके पास अवैध हथियार हैं। वह किसी भी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना पाकर टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपित ने भागने प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर ही काबू कर लिया। जब पुलिस ने उसकी चैकिंग की तो उसके पास एकअवैध हथियार मिला। पुलिस ने हथियार जब्त व बाइक जब्त करके आमर्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Fire: डाइकिन एयरकण्डीशनिंग कम्पनी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों रुपयों का नुकसान

अवैध प्लोटिंग के आरोप में मामला दर्ज
धारूहेडा: धारूहेडा में कृषि योग्य भूमि पर प्लाटिंग कर रहे एक व्यक्ति पर जिला नगर योजनाकार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। डीटीपी की ओर से थाना धारूहेडा पुलिस को शिकायत के अनुसार गुरूग्राम के झांडसा निवास संजय ठाकरानण की ओर से धारूहेा मे 3 कनाल व एक मरला जमीन अवैध रूप से प्लाटिंग की हुई है। उसे पहले भी नोटिस दिया जा चुका है, अभी भी प्लोटिंग जारी है।

Fire: डाइकिन एयरकण्डीशनिंग कम्पनी के गोदाम में लगी आग, करोड़ों रुपयों का नुकसान

। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हुडा एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan