Rewari Crime: स्मैक सप्लाई करता युवक चढा पुलिस के हत्थे

BW1307DH03

धारूहेड़ा: कस्बे नशाखोरी का खेल खत्म नहीं हो रहा है। गली गली में नशा स्पलाई हो रहा है। हालांकि पुलिस भी नशा बेचने वालो को खूब दबोच रही है।Murder in Rewari: वर्कशॉप में श्रमिक ने की सहकर्मी की हत्या, बाइक लेकर फरार

युवक को दबोचा: अपराध अनुसंधान शाखा धारूहेड़ा ने मादक पदार्थ बेचने के मामले में बुधवार को बस स्टेंड धारूहेड़ा के पास से एक जनो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से एक ग्राम 90 मिलीग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी की पहचान धारूहेड़ा के वार्ड नंबर 4 निवासी बलजीत उर्फ टकली के रूप में हुई है।

सूचना पर की छापेमारी:
मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक स्मैक बेचने का काम करता है जो बस अड्ड़ा धारुहेड़ा के पीछे गली में खड़ा हुआ है। पुलिस टीम धारुहेड़ा बस अड्ड़ा के नजदीक पहुँची जो इसी दौरान एक काले रगं की गाड़ी मार्का महेन्द्रा थार बस अड्ड़ा धारुहेड़ा में उस युवके पास रुकी।खुशखबरी: हरियाणा दिल्ली व उत्तर प्रदेश को जोडेगी ये मैट्रो, जानिए कहां कहां बनेंगे स्टेशन

इसी दौरान एक व्यक्ति पैदल उक्त काले रंग की गाड़ी की तरफ आता दिखाई दिया। जो थार गाड़ी के नजदीक पहुँचकर गाड़ी मे बैठे शख्स से बाते करने लगा। पुलिस टीम ने उपरोक्त शख्स को काबू कर लिया तथा तलाशी ली गई तो आरोपित के पास एक ग्राम 90 मिलीग्राम नशीला पदार्थ स्मैक बरामद हुआ।

आरोपी काबू: सीआईए ने आरोपी को काबू करके सेक्टर छह पुलिस के हवाले कर दिया। थाना सेक्टर-6 धारूहेड़ा पुलिस ने नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan