Rewari crime: दो शराब तस्कर काबू, जानिए कैसे चढे हत्थे

cia dhr2 11zon

हरियाणा: अवैध हथियार ही नही राजस्थान से शराब भी हरियाणा मे पुहंच रही है। सीआईए धारूहेडा ने दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर राजस्थान में बनाई गई शराब के 1600 पाउच सहित गिरफ्तार दो आरोपियों के बाद तस्करी में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Rewari Crime: विकास कार्यो को लेकर गोलमाल, 12 के खिलाफ मामला दर्ज
ये किए काबू: आरोपी राजस्थान में बिक्री के लिए पाउच रूप में मान्य ब्रांडेड कंपनी की शराब के 1600 पाउच को बिक्री के लिए लेकर आ रहे थे। यह शराब राजस्थान के जिला अजमेर में बनती है और इसके पाउच हरियाणा में बिक्री के लिए मान्य नहीं है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी जिला रोहतक के गांव कंसाला निवासी साहिल उर्फ छोटा एवं विक्की है। आरोपियों ने राजस्थान सीमा के बाद रेवाड़ी में पहुंचने के बाद यह कार बहादुरगढ़ निवासी महेश एवं सोनू को सौंप दी थी।

Haryana news: आखिर कब मिलेगा सैनिक स्कूल रेवाडी को अपना भवन.. जानिए पूरी डिटेल्सइनकी कीमत कम होने और छोटे गत्ता पाउच में उपलब्ध होने के कारण इनकी बिक्री आसानी से हो जाती है। इसलिए यह बड़ी मात्रा में पाउच लेकर आ रहे थे। रोहतक निवासी आरोपी साहिल एवं विक्की ने इस शराब को राजस्थान से पार कराने के पश्चात रेवाड़ी जिला में पहुंचने के बाद कार झज्जर जिला के बहादुरगढ़ निवासी महेश एवं सोनू को सौंप दी थी।

इसी बीच सीआईए को इनके बारे में सूचना मिल गई, जिस पर सीआईए ने साहबी ब्रिज पर नाकाबंदी करके शराब से भरी इस कार को जब्त कर लिया था।

ये हुआ बरामद: आरोपियों से हुई पूछताछ में बताया कि यह शराब से भरी कार को साहिल व विक्की ने उन्हें रेवाड़ी में सौंपा है। वहीं राजस्थान से शराब लेकर आए थे। तत्पश्चात सीआईए ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक के अलावा दो मोबाइल भी बरामद कर लिए हैं।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan