Rewari crime: रेवाडी से एक ही रात मे तीन बाइक चोरी

रेवाड़ी: जिले में चोर अलग-अलग जगहों से तीन मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव रैणगिरी की ढाणी निवासी कर्मवीर ने कहा कि वह साउथ सिटी में किराये के मकान पर रहते हैं। उन्होंने 11 दिसंबर को अपने ताऊ सूरजभान की मोटरसाइकिल मकान के अंदर खड़ी की थी। चोर रात को घर के अंदर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। अगले दिन सुबह मोटरसाइकिल गायब थी। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इसी क्रम में गांव बूढ़पुर निवासी कपिल यादव ने कहा कि 11 दिसंबर की शाम को वह अपनी मोटरसाइकिल पर ब्रास मार्केट में आए थे। चोर मार्केट से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। दोनों ही मामलों में माडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
दूसरी ओर बावल के मोहल्ला गुजरान चौक निवासी इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि दस दिसंबर की रात को उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अपने घर के बाहर खड़ी की थी। चोर घर के बाहर से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। बावल थाना पुलिस ने इंद्रजीत की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan