REWARI: बिन बारिश फिर आया धारूहेड़ा में भिवाडी का दूषित पानी, पानी रोकने में रेवाडी प्रशासन फेल

HSVP  की लापरवाही से डूब रहा सेक्टर, नहीं हुई नाले की समय पर सफाई
धारूहेड़ा: दो दिन से धारूहेड़ावासियो को दूषित पानी से राह​त मिली थी। बुधवार को सुबह सुबह एक बार फिर भिवाडी से दूषित एवं रसायनयुक्त पानी छोड दिया गया है। पानी के आते ही सेक्टरवासियो की नींद उडने लगी है।Haryana: प्रदेश में पांच वर्ष से नहीं हुए छात्र संघ चुनाव, सड़कों पर उतरेगी इनसो

बता दे कि भिवाडी से पक्के नाले से रोजाना दूषित पानी छोडा जा रहा है। रविवार को बारिश के साथ भारी मात्रा में दूषित पानी छोड दिया गया था। काले पानी के लगातार आने से गुस्साए सेक्टरवासियो ने नपा कार्यालय के पास जाम लगा दिया गया था।

पानी रूका नहीं मामला दर्जकर बनाया दबाब
प्रशासन की ओर से काले पानी को नहीं रोका जा रहा है। जिला प्रशासन इस पानी को लेकर बिलकुल गंभीर नहीं है। सेक्टरवासियो का आरोप है भिवाडी प्रशासन के सामने रेवाडी प्रशासन ने घुटने टेक दिए है। यहीं कारण हे कि वे भिवाडी प्रशासन के सामने कुछ नहीं बोल पा रहे है।

IGU Rewari: 8 व्यवस्थाओं पर बढाया शुल्क, यहां पढिए नए शुल्क
बार बार छोडे जा रहे पानी को लेकर उपायुक्त की ओर से न तो कोई बैठक की तथा नही भिवाडी प्रशासन से कोई बात की है। सेक्टरवासियो का आरोप है मामला दर्ज करके सेक्टरवासियो पर दबाब बनाया गया है ताकि वे पानी के विरोध में कोई आवाज नहीं उठाए।

sector 4 1
धारूहेड़ा: सेक्टर चार के मैन गेट के पास जमा काला पानी

सीएम तक शिकायत, कार्रवाई कुछ नहीं
सरकार के भ्रष्टाचार किस कदर तक फेला हुआ है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पानी को लेकर मंत्री, सासंद व डीसी सभी ने चुप्पी साधी हुई है। धारूहेड़ा के लोग नरक की जिंदगी जी रहे है ओर अधिकारी पानी के नाम पर जेब भर रहे है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan